scriptअनुपम खेर के ऑफिस में चोरी, 4 लाख कैश और फिल्म की निगेटिव लेकर रफूचक्कर हुए चोर | Anupam Kher Mumbai office theft 4 lakh cash Maine Gandhi Ko Nahin Mara film negative stolen | Patrika News
मुंबई

अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी, 4 लाख कैश और फिल्म की निगेटिव लेकर रफूचक्कर हुए चोर

Anupam Kher : अभिनेता अनुपम खेर ने बताया कि मुंबई पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वे चोरों को जल्द ही पकड़ लेंगे।

मुंबईJun 21, 2024 / 12:09 pm

Dinesh Dubey

Anupam Kher Theft
Theft in Anupam Kher Office : बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर के मुंबई स्थिती ऑफिस में चोरी हुई है। दो अज्ञात व्यक्तियों ने खेर के ऑफिस में घुसकर एक लॉकर चुरा लिया, जिसमें 4.15 लाख रुपये नकद थे। इसके साथ ही चोर उनकी 2005 की फिल्म ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’ (Maine Gandhi Ko Nahin Mara) का नेगेटिव लेकर भी रफूचक्कर हो गए।
जानकारी के मुताबिक, मुंबई के अंधेरी (पश्चिम) इलाके में वीरा देसाई रोड पर स्थित अनुपम खेर के ऑफिस में बुधवार आधी रात में चोर दरवाजा तोड़कर घुसे। आरोपी एक ऑटो रिक्शा में भागते समय सीसीटीवी में कैद हो गए। अंबोली पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है।
खेर ने एक्स पर पोस्ट कर बताया कि रात में वीरा देसाई रोड पर स्थित ऑफिस के दो दरवाजे दो चोरों ने तोड़ दिए और अकाउंट विभाग से पूरी तिजोरी (लॉकर) और हमारी (खेर की) कंपनी द्वारा निर्मित एक फिल्म का नेगेटिव चुरा लिया जो एक बॉक्स में था। मामले में एफआईआर करायी गई है। पुलिस ने जल्द ही चोरों को पकड़ने का आश्वासन दिया है। सीसीटीवी में दोनों चोर सामान के साथ ऑटो में बैठे दिख रहे है।
अभिनेता का पिछले 30 वर्षों से इमारत की पहली मंजिल पर तीन कमरे का ऑफिस हैं। गुरुवार सुबह जब ऑफिस के कर्मचारी पहुंचे तो चोरी का पता चला। ऑफिस का मुख्य दरवाजा टूटा था और लॉकर गायब था। चोरों ने ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’ फिल्म का नेगेटिव भी चुरा लिया। मामले की जांच जारी है।  

Hindi News/ Mumbai / अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी, 4 लाख कैश और फिल्म की निगेटिव लेकर रफूचक्कर हुए चोर

ट्रेंडिंग वीडियो