scriptअक्षय कुमार और इमरान हाशमी की ‘सेल्फी’ हुई रिलीज, देखें लोगों के रिव्यू | Selfiee Review: Akshay Kumar Emraan Hashmi Comedy Family Entertainer Nushrat Bharucha Diana Penty Raj Mehta Selfiee movie | Patrika News
मूवी रिव्यू

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की ‘सेल्फी’ हुई रिलीज, देखें लोगों के रिव्यू

Selfiee Review: बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार और सीरियल किसर इमरान हाशमी की ‘सेल्फी’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जानिए क्या सेल्फी मूवी के साथ वापस लौट आया है अक्षय का लक। जानिए फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का कैसा मिल रहा है रिस्पांस।

Feb 24, 2023 / 04:53 pm

Anju Chaudhary Bajpai

selfiee.jpg

Selfiee Review

Selfiee Movie: निर्देशक राज मेहता की फिल्म सेल्फी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है और यही वजह है कि लोग इसे एक बार तो जरूर देखना पसंद करेंगे। यह मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का हिंदी रीमेक है। पूरे परिवार के साथ यह फिल्म एक बार तो जरूर देखी जा सकती है। ऐसा पहली बार है जब इमरान हाश्मी और अक्षय कुमार किसी फिल्म में एक साथ नजर आए हैं। उनकी अतरंगी जोड़ी फैंस को कितनी पसंद आती है यह तो फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस ही तय करेगा। बहरहाल, पठान के आंकड़ों को ध्यान से देखें तो शाहरुख खान की फिल्म के सामने अक्षय कुमार की ‘सेल्फी मूवी’ ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाएगी, लेकिन इस फिल्म को वन टाइम वॉच कहा जा सकता है। पिछले हफ्ते कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ रिलीज हुई थी जो अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ का हिंदी रीमेक थी। ये फिल्म भी दर्शकों को इम्प्रेस करने में नाकामयाब रही। आइए जानते हैं सेल्फी को क्रिटिक्स और दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिला है।
https://twitter.com/hashtag/MyReview?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

‘सेल्फी’ (Selfiee Movie) का निर्देशन राज मेहता ने किया है। जिन्होंने इससे पहले ‘जुग जुग जीयो’ और ‘गुड न्यूज’ जैसी फिल्में बनाई हैं। इस फिल्म (Selfiee Review) में ‘अक्षय कुमार’ (Akshay Kumar) और ‘इमरान हाशमी’ (Emraan Hashmi) के अलावा ‘नुसरत भरूचा’ (Nushrat Bharucha) और ‘डायना पेंटी’ (Diana Penty) भी लीड रोल में है। फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स का मिला जुला रिस्पांस मिल रहा है।

यह भी पढ़ें

श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी, जान्हवी कपूर अपनी मांं को करती हैं हर पल याद



ये ‘पठान’ (Pathaan) का ही असर है कि फिल्म सेल्फी देशभर में सिर्फ 1200 स्क्रीन्स पर ही रिलीज हुई है। कुछ लोग इसे फैमिली एंटरटेनर कह रहें हैं, तो कुछ का कहना है कि यह एक फैन फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार सुपरस्टार ‘विजय कुमार’ का किरदार निभाया है, तो वहीं इमरान हाशमी एक RTO इंस्पेक्टर ‘ओम प्रकाश अग्रवाल’ की भूमिका में नजर आए।

https://twitter.com/hashtag/Selfiee?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/SELFIEEFDFS?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

(Selfiee Movie Review) फिल्म की कहानी कुछ इस तरह से है – ‘सेल्फी’ एक कॉमन मैन की ताकत को दर्शाती है, जिसके आगे एक सुपरस्टार एक्टर को भी झुकना पड़ता है। ओम प्रकाश अग्रवाल (इमरान हाशमी), जो सुपरस्टार एक्टर विजय कुमार (अक्षय कुमार) को अपना भगवान मानता है, वो सिर्फ अपने स्टार संग एक सेल्फी के लिए हर मुमकिन कोशिश करता है। हालांकि अग्रवाल और विजय की मुलाकात तो होती है, लेकिन ‘सेल्फी’ के लिए नहीं बल्कि ड्राइविंग लाइसेंस के लिए। लेकिन एक गलतफहमी के चलते फैन ही अपने सुपरस्टार एक्टर के खिलाफ खड़ा हो जाता है। विजय के लिए ड्राइविंग लाइसेंस और अग्रवाल के लिए आत्म-सम्मान की ये लड़ाई किस अंजाम तक पहुंचती है, ये तो आपको फिल्म देखकर ही पता लगाना होगा। लोगों के फिल्म सेल्फी को लेकर अलग-अलग रिएक्शन आ रहें हैं। कुछ यूजर का कहना है कि अक्षय की फिल्म है तो एक बार देखी चाहिए तो कुछ लोगों का कहना है कि यह फिल्म पूरी तरह से फ्लॉप है। टीव्टर पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहें हैं। लेकिन ज्यादातर लोगों ने फिल्म को कुछ खास पसंद नहीं किया।

यह भी पढ़ें

‘Selfiee’ से लेकर ‘Hera Pheri’ तक देखें पूरी लिस्ट, अक्षय कुमार की ये फिल्में हैं साउथ की रीमेक



https://twitter.com/hashtag/PVR?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / Movie Review / अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की ‘सेल्फी’ हुई रिलीज, देखें लोगों के रिव्यू

ट्रेंडिंग वीडियो