scriptफरार आरोपी सहित चार लोगों ने ठेकेदार पर किया हमला, जमीन पर पटककर पीटा | Patrika News
मोरेना

फरार आरोपी सहित चार लोगों ने ठेकेदार पर किया हमला, जमीन पर पटककर पीटा

– बिजली कंपनी की लाइनों का मेंटीनेंस करने गया था ठेकेदार
– विवेचना अधिकारी की भूमिका पर सवाल, शहर में खुलेआम घूम रहा आरोपी फिर भी नहीं मिल रहा

मोरेनाSep 22, 2024 / 11:17 am

Ashok Sharma

मुरैना. सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के आजाद नगर राठौर कॉलोनी में खराब पड़ी बिजली की लाइनों को दुरस्त करने पहुंचे ठेकेदार पर धोखाधड़ी के मामले में फरार आरोपी बबलू गुर्जर सहित चार लोगों ने हमला कर दिया और जमीन पर पटककर पीटा, जिससे उसके शरीर में कई जगह चोट आई हैं।
पुलिस ने फरियादी सतेन्द्र (33) पुत्र रामअवतार यादव निवासी भिल्ल मौहल्ला जौरा खुर्द मुरैना की रिपोर्ट पर आरोपी बबलू गुर्जर, कल्ली गुर्जर, प्रेम गुर्जर, मुकेश गुर्जर निवासी भरत गुर्जर वाली गली राठौर कॉलोनी मुरैना के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार शनिवार की दोपहर 12 बजे फरियादी आजाद नगर राठौर कालोनी में कृष्णा पेटीज वाली गली में बिजली विभाग की लाईनों का मैंटेनेंस करने गया था। तभी आरोपी गालियां देकर बोले कि यहां कोई मेंटेंनेंस नही होगा और गालियां देने लगे। जब गालियां देने से मना किया तो आरोपियों ने ठेकेदार को जमीन पर पटककर मारपीट की और जमीन पर घसीट दिया। जिससे फरियादी के दाहिने हाथ की कोहनी, दाहिने कान के पास चोट होकर खून निकल आया व पीठ और सिर के पास मुदी चोटे आयी हैं। जब फरियादी चिल्लाया तो मौके पर अजय परमार व उत्सव हण्डोतिया आए उन्होंने बचाया। उसके बाद आरोपी वहां से भाग गए लेकिनक जाते समय जान से मारने की धमकी दे गए। पीडि़त ठेकेदार का कहना हैं कि आरोपी मारपीट कर मेरे गले से सोने की जंजीर भी छीन ले गए। हालांकि पुलिस सिर्फ मारपीट का मामला मानकर चल रही है।
पुलिस को एक साल से नहीं मिल रहा फरार आरोपी, कर रहा गुंडागर्दी
सिटी कोतवाली थाने में दर्ज धोखाधड़ी की विभिन्न धाराओं में दर्ज अपराध में फरार आरोपी बबलू गुर्जर पिछले एक साल से कोतवाली पुलिस को नही मिल रहा। उसी आरोपी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर बिजली कंपनी के ठेकेदार की मारपीट कर दी। खास तो यह है कि पुलिस के अक्सर नाइट गश्त होते रहते हैं और फरार आरोपियों के दबिश दी जाती है फिर भी उक्त आरोपी पकड़ में नहीं आ सका और पुलिस के रिकॉर्ड में फरार आरोपी ने ठेकेदार की मारपीट कर दी।
कथन
  • यह मामला गंभीर है कि पुराने मामले में फरार आरोपी ने मारपीट की है। हम इस मामले को दिखवाते हैं।
    समीर सौरभ, पुलिस अधीक्षक, मुरैना

Hindi News / Morena / फरार आरोपी सहित चार लोगों ने ठेकेदार पर किया हमला, जमीन पर पटककर पीटा

ट्रेंडिंग वीडियो