scriptUP Crime: यूपी के इस थाने की पुलिस ने कार्रवाई ने नाम पर कर दिया खेला, SI ने पीड़ितों से लिए 25 हजार | UP Crime Moradabad SI took 25 thousand from victims | Patrika News
मुरादाबाद

UP Crime: यूपी के इस थाने की पुलिस ने कार्रवाई ने नाम पर कर दिया खेला, SI ने पीड़ितों से लिए 25 हजार

UP Crime News: यूपी के मुरादाबाद में मूंढापांडे केस में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है। पीड़ित परिवार ने स्थानीय पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एसएसपी ने इसकी जांच शुरू करवा दी है।

मुरादाबादJun 30, 2024 / 03:22 pm

Mohd Danish

UP Crime Moradabad SI took 25 thousand from victims

UP Crime News In Hindi

UP Crime News In Hindi: एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, मुरादाबाद में मूंढापांडे के अपहरण और गोलीकांड मामले की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, पुलिस की लापरवाही की परतें खुलती जा रही हैं। पीड़ित युवती के पिता का आरोप है कि बहजोई थाने की पुलिस उनसे ही कार बुक कराकर जयपुर में दबिश देने गई थी। दरोगा ने उससे भी 25 हजार लिए थे।
मूंढापांडे के गांव निवासी फर्म कर्मी ने बताया ने बताया कि उसने अपनी बेटी की शादी 18 जुलाई 2023 को संभल के गांव निवासी युवक के साथ हुई थी। फर्म कर्मी का दामाद डीजे बजाने का काम करता है। आरोपी मुस्लिम अपने साथियों के साथ चार पहिया वाहन लेकर चार मार्च 2024 को बहजोई पहुंच गया था।
डीजे किराये पर बुक कराने के बहाने दामाद के मकान का दरवाजा खुलवा लिया था। इसके बाद आरोपी मुस्लिम और उसके साथी युवती को अगवा कर राजस्थान के जयपुर ले गए थे। इस मामले में बहजोई थाने में केस दर्ज किया गया था। आरोप है कि विवेचक दिनेश कुमार ने 25 हजार रुपये लिए थे।
इसके अलावा पुलिस ने राजस्थान जाने के लिए कार भी दामाद से ही किराये पर बुक कराई थी। पुलिस युवती को राजस्थान से बरामद कर के आई थी। वहां से लौटने के बाद युवती के कोर्ट में बयान कराए थे। पुलिस ने बयान कराने के बाद युवती को परिवार की सुपुर्दगी में दे दिया था। पीड़ित के इन आरोपों की जांच कराने के लिए ही डीआईजी ने रामपुर एएसपी को जांच के आदेश दिए हैं।

Hindi News/ Moradabad / UP Crime: यूपी के इस थाने की पुलिस ने कार्रवाई ने नाम पर कर दिया खेला, SI ने पीड़ितों से लिए 25 हजार

ट्रेंडिंग वीडियो