scriptमुरादाबाद के TMU में MBBS छात्र ने किया सुसाइड, 25 दिन में तीसरी मौत, स्टूडेंट्स में दहशत का माहौल | MBBS student commits suicide in TMU Moradabad third death in 25 days | Patrika News
मुरादाबाद

मुरादाबाद के TMU में MBBS छात्र ने किया सुसाइड, 25 दिन में तीसरी मौत, स्टूडेंट्स में दहशत का माहौल

Suicide In TMU Moradabad: यूपी के मुरादाबाद के तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (TMU) में एमबीबीएस के स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया। गुरुवार को हॉस्टल के कमरे में लाश फंदे पर लटकी मिली।

मुरादाबादJul 04, 2024 / 07:47 pm

Mohd Danish

MBBS student commits suicide in TMU Moradabad third death in 25 days

Suicide In TMU Moradabad

Suicide In TMU Moradabad News: यूपी के तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी मुरादाबाद से एक बार सुसाइड का मामला सामने आया है। गुरुवार को MBBS छात्र का फांसी के फंदे से लटकता शव मिला। एक महीने के भीतर यूनिवर्सिटी में मौत का यह तीसरा मामला है। इससे पहले 9 जून को बीबीए छात्र और 1 जुलाई को एक महिला प्रोफेसर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। तीनों घटनाओं में समानता यह है कि इनमें से किसी में भी कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है।

25 दिन में तीसरी मौत

मुरादाबाद के टीएमयू (TMU) में एमबीबीएस के छात्र ने चादर का फंदा बनाकर पंखे से लटककर जान दे दी। वह रांची के रहने वाले थे। पुलिस और प्रबंधन ने घटना की जानकारी उनके परिजनों को दे दी है। चार दिन पहले महिला प्रोफेसर की लाश हॉस्टल में मिली थी। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (TMU) में 25 दिन में यह तीसरी मौत है। लगातार हो रही सुसाइड से स्टूडेंट्स में दहशत का माहौल है।

कमरे में फंदे पर लटकी मिली लाश

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि थाना पाकबड़ा क्षेत्र में दिल्ली रोड़ स्थित टीएमयू के एनेस्थीसिया डिपार्टमेंट के छात्र ओशो राज उर्फ बसु की लाश कमरे में फंदे पर लटकी मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घटना के बारे में मृतक छात्र के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

पिता की पहले ही हो चुकी मौत

एसपी सिटी ने बताया कि झारखंड के रांची के रहने वाले ओशोराज से जुड़ी घटना की तहकीकात की जा रही है। बताया जा रहा है कि ओशो राज एमबीबीएस करने के बाद टीएमयू से एमडी एनेस्थीसिया पीजी की पढ़ाई कर रहा था। गुरुवार सुबह लगभग साढ़े आठ बजे उसका शव फंदे से लटका मिला है। झारखंड रांची के ओल्ड एमबी रोड़ कत्थार टोली निवासी ओशो राज चौधरी अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी। उसके पिता डॉ. अपूर्व चौधरी झारखंड में सीएमओ थे उनकी पहले ही मौत हो चुकी है। जबकि ओशो की मां पूनम चौधरी रांची गवर्नमेंट इंटर कॉलेज की प्रिंसिपल हैं।

एक महीने के भीतर टीएमयू में तीसरी मौत

टीएमयू लगातार सवालों के घेरे में रही है। एक महीने के भीतर यह तीसरी मौत है। अभी चार दिन पहले यानी 1 जुलाई को यूनिवर्सिटी के गेस्ट हाउस में असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. अदिति मेहरोत्रा की लाश फर्श पर पड़ी मिली थी। पुलिस ने लाश का मुआयना करने के बाद जो खुलासा किया। वो कहीं ज्यादा चौकाने वाला था क्योंकि महिला प्रोफेसर की संदिग्धावस्था में मौत को आत्महत्या करार दिया था। हालांकि अभी पुलिस की जांच चल रही है। विसरा सुरक्षित रख लिया गया है। पुलिस के मुताबिक महिला प्रोफेसर ने अपनी गर्दन पर चाकू मारकर खुदकुशी की थी। यह बातलोगों के गले नहीं उतर रही। दूसरी ओर अभी तक पुलिस ने यह पुष्टि नहीं की है कि डॉ. अदिति मेहरोत्रा के पास से कोई सुसाइड नोट मिला है। साथ ही खुदकुशी की वजह भी सामने नहीं आई है।

Hindi News / Moradabad / मुरादाबाद के TMU में MBBS छात्र ने किया सुसाइड, 25 दिन में तीसरी मौत, स्टूडेंट्स में दहशत का माहौल

ट्रेंडिंग वीडियो