scriptMoradabad Accident: ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबकर 2 सगे भाइयों की मौत, नींद की झपकी आने से हुआ हादसा | two real brothers died in Moradabad Accident | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad Accident: ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबकर 2 सगे भाइयों की मौत, नींद की झपकी आने से हुआ हादसा

Moradabad Accident: यूपी के मुरादाबाद में नेशनल हाईवे पर एक ट्रैक्टर के पहियों के नीचे दबने से 2 सगे भाइयों की मौत हो गई। हादसा मुरादाबाद में नेशनल हाईवे बाईपास पर कटघर क्षेत्र में हुआ। हादसे की वजह ड्राइवर को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है।

मुरादाबादOct 20, 2024 / 05:21 pm

Mohd Danish

two real brothers died in Moradabad Accident

Moradabad Accident: ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबकर 2 सगे भाइयों की मौत।

Moradabad Accident News: मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में जीरो पॉइंट के पास सुबह तड़के नींद की झपकी आ जाने से सीमेंट से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित हो जाने से दो सगे भाइयों की पहिए के नीचे दबकर मौत हो गई। घटना के बाद हाइवे पर हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़े दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे की सूचना मिलते परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी।
बता दें कि मुरादाबाद के थाना पाकबड़ा क्षेत्र उमरी सब्जीपुर निवासी दो सगे भाई छोटू उर्फ रति पुत्र भुरा ओर मुन्ना पुत्र भुरा रविवार को सीमेंट से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर रामपुर जा रहे थे। सुबह करीब 4.45 बजे के समय कटघर थाना क्षेत्र के जीरो पॉइंट पर पहुंचने पर अचानक से दोनों भाइयों को नींद की झपकी आ गई, जिसके चलते ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित हो जाने से डिवाइडर में घुस गई। दोनों भाई गिरकर पहिए के नीचे आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

बिजनौर में चला आवारा कुत्तों को पकड़ने का अभियान, कई लोगों को काटकर किया था घायल

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी संजय कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे दोनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस सीमेंट से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को अपने साथ थाने ले आई। थाना प्रभारी संजय कुमार का कहना है दोनों सगे भाई ट्रैक्टर-ट्रॉली चलाने का कार्य करते थे। दोनों सीमेंट भर के रामपुर जा रहे थे। अचानक नींद की झपकी आ जाने से ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित हो गई जिसके चलते दोनों भाईयों की पहिए के नीचे दबकर मौत हो गई है। दोनों की शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Hindi News / Moradabad / Moradabad Accident: ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबकर 2 सगे भाइयों की मौत, नींद की झपकी आने से हुआ हादसा

ट्रेंडिंग वीडियो