scriptरेलवे ट्रैक पर मां-बेटी के बीच हो रहा था ये,तभी आ गई ट्रेन और फिर …. | Step daughter sucide and mother injured by train | Patrika News
मुरादाबाद

रेलवे ट्रैक पर मां-बेटी के बीच हो रहा था ये,तभी आ गई ट्रेन और फिर ….

युवती ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। पीछे से बचाने आई उसकी मां भी ट्रेन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गयी।

मुरादाबादJul 18, 2018 / 04:48 pm

jai prakash

moradabad

रेलवे ट्रैक पर मां-बेटी के बीच हो रहा था ये,तभी आ गई ट्रेन और फिर ….

मुरादाबाद: शहर के मझोला थाना क्षेत्र में मंगलवार रात उस समय हडकंप मच गया जब सिरकोई भूड रेलवे क्रासिंग पर एक युवती ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। पीछे से बचाने आई उसकी मां भी ट्रेन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गयी। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के पीछे घरेलू कलह बताई जा रही है। जिसके बाद युवती घर से आत्महत्या की बात कहकर निकली। जिसमे उसकी मां बचाने के लिए पीछे दौड़ती आई तभी ये हादसा हो गया।

एक बार फिर भाजपा के साथ गठबंधन को लेकर कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कही ये बड़ी बात

मां-बेटी में हुआ था झगड़ा

मझोला थाना क्षेत्र के काशीराम नगर में रहने वाली गीता और उसकी सौतेली बेटी नंदिनी रात 9:30 बजे के करीब सिरकोई भूड़ रेलवे क्रॉसिंग पर पहुंचे और वहां रखे पिलर पर बैठकर आपस में झगड़ा करने लगे। दोनों के बीच धीरे धीरे झगड़ा बढ़ने लगा। झगड़ा बढ़ता देख वहां मौजूद गेटमैन महेश ने मां बेटी को वहां से भगा दिया।

स्टेट और नेशनल लेवल पर 60 मेडल जीत चुकी महिला खिलाड़ियों ने पीएम और सीएम से लगाई मदद की गुहार

गेटमैन ने भगाया भी था

गेटमैन महेश ने मां बेटी से कहा यहां से जाओ ट्रेन आने वाली है तभी आनंद विहार से गाजीपुर जाने वाली सुहेलदेव एक्सप्रेस ट्रेन आ गई। ट्रेन के करीब पहुंचते ही बेटी नंदिनी ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी और उसको बचाने के चक्कर में मां गीता भी ट्रेन की चपेट में आ गई। ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही बेटी नंदिनी की मौत हो गई। जब की मां गीता गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतका की मां का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

इस शहर में जब स्कूल ने बढ़ाई फीस तो अभिभावकों ने लिया यह फैसला

 

पुलिस बोली जांच जारी

उधर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारीयों की माने तो मां बेटी में आपस में नहीं बनती थी। कल रात भी दोनों में झगड़ा हुआ था। मृतका का पिता मुराद टेलीफोन विभाग में काम करता है। जब कल रात वह ड्यूटी पर गया तब मां बेटी में झगड़ा हुआ। जिसके बाद दोनों झगड़ते हुए रेलवे ट्रैक पर आ गए और हादसे का शिकार हो गए। परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

 

Hindi News/ Moradabad / रेलवे ट्रैक पर मां-बेटी के बीच हो रहा था ये,तभी आ गई ट्रेन और फिर ….

ट्रेंडिंग वीडियो