scriptSuicide In TMU Moradabad: मुरादाबाद के TMU में एक और मौत, अब महिला प्रोफेसर ने किया सुसाइड, 15 दिन पहले हुई थी जॉइनिंग | Suicide of TMU female professor in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Suicide In TMU Moradabad: मुरादाबाद के TMU में एक और मौत, अब महिला प्रोफेसर ने किया सुसाइड, 15 दिन पहले हुई थी जॉइनिंग

Suicide In TMU Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद की तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (TMU) में एसोसिएट प्रोफेसर का शव मिला है। गेस्ट हाउस के कमरा नंबर-103 में शव फर्श पर पड़ा था।

मुरादाबादJul 01, 2024 / 08:48 pm

Mohd Danish

Suicide of TMU female professor in Moradabad

Suicide In TMU Moradabad News In Hindi

Suicide In TMU Moradabad News In Hindi: मुरादाबाद की तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (TMU) में असिस्टेंट प्रोफेसर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने जांच पड़ताल कर फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। हरियाणा की रहने वाली प्रोफेसर विवि के गेस्ट हाउस में रहती थीं।
बता दें कि हरियाणा के रेवाड़ी की रहने वाली डॉक्टर अदिति मल्होत्रा टीएमयू में पैथोलॉजी डिपार्टमेंट में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत थीं। वह गेस्ट हाउस के रुम नंबर 103 में मृत अवस्था में मिली। उनका गला चाकू से कटा हुआ था।

9 जनवरी को पंखे से लटका मिला था छात्र

टीएमयू के बॉयज हॉस्टल में बीबीए के छात्र की लाश नौ जनवरी को पंखे से लटकी हुई मिली थी। बीबीए के छात्र ने सुबह जब दरवाजा नहीं खोला तो हॉस्टल में रहने वाले छात्रों ने दरवाजा तोड़ा तब घटना की जानकारी मिली थी।
पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की और छात्र की लाश को अपने कब्जे में ले लिया था। आगरा के ग्वालियर रोड ब्राहमण सिटी निवासी अक्षय जैन पुत्र टीएमयू में बीबीए फाइनल ईयर का छात्र था।

Hindi News/ Moradabad / Suicide In TMU Moradabad: मुरादाबाद के TMU में एक और मौत, अब महिला प्रोफेसर ने किया सुसाइड, 15 दिन पहले हुई थी जॉइनिंग

ट्रेंडिंग वीडियो