scriptBig Accident : अस्थि विसर्जन कर लौट रहे चार लोगों की सड़क हादसे में मौत, कैंटर को ओवरटेक करने में गाड़ी के उड़ गए परखच्चे…देखें Video | Big Accident: Four people returning after immersion of ashes died in a road accident, car was blown to pieces while overtaking a canter | Patrika News
राष्ट्रीय

Big Accident : अस्थि विसर्जन कर लौट रहे चार लोगों की सड़क हादसे में मौत, कैंटर को ओवरटेक करने में गाड़ी के उड़ गए परखच्चे…देखें Video

Accident : अर्टिगा कार ने कैंटर को पीछे से टक्कर मारी। अर्टिगा सवार लोग राजस्थान के सीकर के रहने वाले हैं और हरिद्वार में अस्थि विसर्जन कर वापस लौट रहे थे।

गुडगाँवJul 01, 2024 / 07:52 pm

Anand Mani Tripathi

गुरुग्राम के फर्रुखनगर थाना क्षेत्र के कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। दरअसल, कैंटर को ओवरटेक करने के चक्कर में तेज रफ्तार अर्टिगा कार अनियंत्रित होकर उससे जा टकराई। कार सवार छह में से चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। मरने वालों में तीन महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं। हादसे में घायल दो अन्य को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अर्टिगा कार ने कैंटर को पीछे से मारी टक्कर

अर्टिगा कार ने कैंटर को पीछे से टक्कर मारी। अर्टिगा सवार लोग राजस्थान के सीकर के रहने वाले हैं और हरिद्वार में अस्थि विसर्जन कर वापस लौट रहे थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

राजस्थान सीकर के चार लोगों की हुई मौत

राजस्थान सीकर के रहने वाले बृजेश कौशिक अपनी पत्नी सुनीता कौशिक, मां कमला देवी और भाभी किरण कौशिक और उनके दो बेटों के साथ अर्टिगा गाड़ी में सवार होकर कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे से राजस्थान की तरफ जा रहे थे, तभी सामने चल रहे कैंटर को ओवरटेक करने के चक्कर में उनकी अर्टिगा गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सीधे कैंटर से जा टकराई।

कैंटर में जा घुसी अर्टिगा

तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है की कैसे अर्टिगा गाड़ी के बंपर और आगे का सामान कैंटर में जा घुसा और गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। पुलिस द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार मृतक ब्रजेश का दूसरा भाई राकेश अन्य गाड़ी में सवार था जो कि मानेसर की तरफ होटल में चाय पानी के लिए रुके थे और पीछे आ रहे ब्रजेश का इंतज़ार कर रहे थे।

Hindi News/ National News / Big Accident : अस्थि विसर्जन कर लौट रहे चार लोगों की सड़क हादसे में मौत, कैंटर को ओवरटेक करने में गाड़ी के उड़ गए परखच्चे…देखें Video

ट्रेंडिंग वीडियो