scriptUP Police: मुरादाबाद एसएसपी एक्शन में, अब लापरवाही बरतने वाले थानेदारों पर होगी कार्रवाई | In UP Police Moradabad SSP in action | Patrika News
मुरादाबाद

UP Police: मुरादाबाद एसएसपी एक्शन में, अब लापरवाही बरतने वाले थानेदारों पर होगी कार्रवाई

UP Police News: मुरादाबाद एसएसपी सतपाल अंतिल ने पुलिस लाइन सभागार में थाना प्रभारियों और पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर अपने काम करने का तरीका समझा दिया है।

मुरादाबादJun 30, 2024 / 03:54 pm

Mohd Danish

In UP Police Moradabad SSP in action

UP Police News In Hindi

UP Police News In Hindi: मुरादाबाद पुलिस लाइन सभागार में बैठक में बोलते हुए एसएसपी ने कहा कि अफसर रात को सड़कों पर निकलें। छोटे विवादों को गंभीरता से लेकर काम करें। थानों में आने वाले लोगों को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए। एसएसपी ने कहा कि आरोपितों के खिलाफ जो अपराध बनता है उसमें कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि पुलिस अपराध पर सख्ती से लगाम लगाए।
उन्होंने कहा कि सभी थाना प्रभारियों के पास सिर्फ एक महीने का समय है। काम करके अपनी परफारमेंस दिखाएं। किसी को भी कहीं से सिफारिश कराने की जरूरत नहीं है। काम नहीं करने वालों पर कार्रवाई होगी। जनसुनवाई में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

कप्तान बोले- इस तरह की शिकायतें मेरे पास नहीं आना चाहिए

एसएसपी ने कहा कि जनसुनवाई को गंभीरता से लें। थानों में सुनवाई नहीं हो रही। इस तरह की शिकायत मेरे पास नहीं आनी चाहिए। शरीफ व्यक्ति किसी के दबाव में जेल नहीं जाएगा।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस थाने की पुलिस ने कार्रवाई ने नाम पर कर दिया खेला, SI ने पीड़ितों से लिए 25 हजार

एनसीआर का खेल करने वाले थाना प्रभारियों को अपने काम का तरीका बदलना होगा। नहीं बदलने पर उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। लूट, डकैती, नकबजनी, वाहन चोरी आदि सभी तरह के अपराधों का डाटा तैयार होगा। अपराधियों का सत्यापन होना है। गुंडों पर कठोरतम कार्रवाई की जानी है।

विवाद होने पर दोनों पक्षों को बैठाकर बात करें प्रभारी- एसएसपी

जमीन संबंधी प्रकरणों के लिए सेल का गठन हुआ है। सेल की समीक्षा होगी। मोहर्रम आने वाले हैं। इस दौरान ताजियों के जुलूस निकलते हैं। इनके अलावा अन्य कार्यक्रम भी होते हैं। अभी से सभी थाना प्रभारी देख लें कि कहीं कोई विवाद तो नहीं है। विवाद होने पर दोनों पक्षों को बैठाकर बात करें। उन्होंने अधिकारियों को भी ठीक से काम करने के लिए कहा।

Hindi News/ Moradabad / UP Police: मुरादाबाद एसएसपी एक्शन में, अब लापरवाही बरतने वाले थानेदारों पर होगी कार्रवाई

ट्रेंडिंग वीडियो