scriptMoradabad News: पॉलिथिन-प्लास्टिक के खिलाफ एक्शन में अधिकारी, छापेमारी कर जब्त किया सामान | Officers in action against polythene-plastic in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad News: पॉलिथिन-प्लास्टिक के खिलाफ एक्शन में अधिकारी, छापेमारी कर जब्त किया सामान

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में प्लास्टिक और पॉलीथिन पर प्रतिबंध को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत दो दुकानों पर छापेमारी की गई। इस दौरान भारी मात्रा में पॉलीथिन जब्त की गई और दोनों दुकानदारों पर जुर्माना लगाया गया।

मुरादाबादOct 02, 2024 / 10:07 pm

Mohd Danish

Officers in action against polythene-plastic in Moradabad

Moradabad News: पॉलिथिन-प्लास्टिक के खिलाफ एक्शन में अधिकारी।

Moradabad News Today: मुरादाबाद जिले के थाना पाकबड़ा में प्लास्टिक और पालीथिन बंदी को लेकर चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत दो दुकानों पर छापेमारी कर दो ट्राली पॉलिथिन जब्त की गई। दोनों दुकानदारों पर जुर्माना डाला गया। जिससे हड़कंप मच गया। नगर पंचायत पाकबड़ा की टीम ने पालीथिन और प्लास्टिक बैन को लेकर चेकिंग अभियान चलाया।
मुरादाबाद के पाकबड़ा में अंगूर वाली मस्जिद स्थित अकबर की दुकान पर छापेमारी की। यहां से टीम ने भारी मात्रा में पालीथिन जब्त की। नगर पंचायत ईओ पवित्रा त्रिपाठी द्वारा अकबर पर पच्चीस हजार का जुर्माना डाला गया है। उसके बाद टीम ने अन्य दुकानों को चेक करते हुए गोधूली होटल स्थित एजाजी मियां की दुकान पर पहुंची। यहां से भी टीम ने भारी मात्रा में पालीथिन, थर्माकोल की प्लेट और ग्लास जब्त किये।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद में तेंदुए की दहशत, डर के कारण खेतों पर नहीं जा रहे ग्रामीण

एजाज़ी मिया पर पंद्रह हजार का जुर्माना डाला गया है। दोनों दुकानों से दो ट्राली पालीथिन जब्त कर नगर पंचायत कार्यालय में जमा कराई। नगर पंचायत टीम द्वारा छापेमारी से अन्य दुकानदारों में हड़कंप मचा रहा। ईओ पवित्रा त्रिपाठी ने बताया की दो दुकानों से पचास किलो पालीथिन जब्त की है। दोनों दुकानदारों अकबर और एजाजी मिया पर जुर्माना लगाया है। अगली बार यहां से पालीथिन मिली तो मुकदमा दर्ज कराया जायेगा। अभियान जारी रहेगा।

Hindi News / Moradabad / Moradabad News: पॉलिथिन-प्लास्टिक के खिलाफ एक्शन में अधिकारी, छापेमारी कर जब्त किया सामान

ट्रेंडिंग वीडियो