scriptChild Murder In Moradabad: मुरादाबाद में 10 साल के बच्चे की हत्या, गले पर मिले नाखून के निशान, मुंह में भरी हुई थी मिट्टी | Murder of 10 year old child in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Child Murder In Moradabad: मुरादाबाद में 10 साल के बच्चे की हत्या, गले पर मिले नाखून के निशान, मुंह में भरी हुई थी मिट्टी

Child Murder In Moradabad: यूपी के मुरादाबाद में एक 10 साल के बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है। वह बुधवार शाम को घर से खेलने के लिए निकला था। उसके बाद से लापता हो गया था। उसका शव घर से करीब 200 मीटर दूर गन्ने के खेत में मिला है।

मुरादाबादJun 27, 2024 / 10:38 pm

Mohd Danish

Murder of 10 year old child in Moradabad

Child Murder In Moradabad

Child Murder In Moradabad: मुरादाबाद के मूंढापांडे इलाके से गायब छात्र की गन्ने के खेत में लाश मिली है। परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। परिजनों ने बताया कि छात्र के गले में नाखून के निशान मिले हैं जबकि मुंह में मिट्टी भरी हुई थी।
मूंढापांडे थाना क्षेत्र अक्का डिलारी से लापता छात्र की लाश गांव में गन्ने के खेत पर मिली है। इसकी जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे। इससे उनमें कोहराम मच गया। अक्कापांडे भोजपुर निवासी संजय कुमार की डेढ साल पहले लखनऊ हाईवे पर दलपतपुर के हादसे में मौत हो गई थी।
पत्नी सीमा मजदूरी कर परिवार का पोषण कर रही है। उसकी बेटी अर्चना (12) और दो बेटे हैं। इनमें से आयुष दूसरे नंबर का है। वह प्राथमिक विद्यालय से कक्षा पांच पास कर छठवीं में प्रवेश लेने की तैयारी कर रहा था। सीमा बुधवार शाम जंगल में घास लेने चली गई थी।
इस बीच आयुष खेलने के लिए के चला गया। सीमा के जंगल से लौटने के बाद वह घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसकी खोजबीन में लग गए। मगर कोई सफलता नहीं मिली। छात्र के गायब होने की सूचना पर एसएचओ शैलेंद्र कुमार पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे।
यह भी पढ़ें

फिल्मी स्टाइल में पुलिस की जुआरियों पर बड़ी कार्रवाई, सरगना सहित 6 गिरफ्तार

पुलिस ने भी उसकी तलाश में कई जगहों पर चेकिंग की लेकिन पता नहीं चल सका। परिजन रात नौ बजे छात्र की तलाश में निकले। इस दौरान सतवीर के गन्ने के खेत की मेढ पर एक बनियान मिली। बावजूद बच्चा इसके बाद भी नहीं मिल पाया।
वीरवार सुबह आठ बजे गांव के एक स्वीमिंगपुल के निकट गन्ने के खेत में छात्र की लाश मिली। उसके गले में नाखून के निशान पाए गए और मुंह में मिट्टी भरी थी। घटना की सूचना के बाद डीआईजी मुनीराज जी मौके पर पहुंचे और उन्होंने परिजनों से इसकी जानकारी ली।

Hindi News/ Moradabad / Child Murder In Moradabad: मुरादाबाद में 10 साल के बच्चे की हत्या, गले पर मिले नाखून के निशान, मुंह में भरी हुई थी मिट्टी

ट्रेंडिंग वीडियो