scriptMoradabad News: मुरादाबाद में कुकर्म के बाद बच्चे की हत्या, 3 दिन से लापता था मासूम, इस तरह कातिल तक पहुंची पुलिस | Child murdered after misdeed in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad News: मुरादाबाद में कुकर्म के बाद बच्चे की हत्या, 3 दिन से लापता था मासूम, इस तरह कातिल तक पहुंची पुलिस

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में 12 साल के बच्चे को अगवा करने के बाद कुकर्म कर उसकी हत्या कर दी गई। हत्यारा बच्चे का पड़ोसी ही निकला। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मुरादाबादJun 30, 2024 / 12:39 pm

Mohd Danish

Child murdered after misdeed in Moradabad

मुरादाबाद में कुकर्म के बाद बच्चे की हत्या

Moradabad News In Hindi: मुरादाबाद में 12 साल के मासूम की कुकर्म के बाद हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी मासूम को अकेला देख अपने साथ ले गया था। सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद उसकी पहचान हो पाई थी।
मझोला थाना क्षेत्र से 3 दिन पहले अगवा 12 साल के मासूम की कुकर्म के बाद हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बिलारी के स्योंडारा से बच्चे का शव बरामद कर लिया है। मृतक बालक का परिवार मूलरूप से बदायूं के इस्लाम नगर क्षेत्र निवासी है।
यह भी पढ़ें

विवाहिता का किडनैपर एनकाउंटर में गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी भी फरार

पुलिस ने बताया कि बच्चे की गुमशुदगी दर्ज करने के बाद आस पड़ोस के कैमरों की फुटेज खंगाली थी। जिसमें एक कैमरे की फुटेज से आरोपी के बारे में जानकारी मिली।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad News: मुरादाबाद में कुकर्म के बाद बच्चे की हत्या, 3 दिन से लापता था मासूम, इस तरह कातिल तक पहुंची पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो