scriptमुरादाबाद में बीच सड़क आकर बैठा तेंदुआ, कार को भी रोका, पाकबड़ा के कई गांवों में डर का माहौल | Leopard sitting in the middle of the road in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

मुरादाबाद में बीच सड़क आकर बैठा तेंदुआ, कार को भी रोका, पाकबड़ा के कई गांवों में डर का माहौल

Leopard In Moradabad: यूपी के मुरादाबाद में तेंदुआ अचानक बीच सड़क पर आकर बैठ गया। घटना मुरादाबाद के कांठ क्षेत्र की है। तेंदुआ अचानक एक ठेकेदार की कार के सामने आया और सड़क पर बैठ गया। इसके अलावा थाना पाकबड़ा के गुरैठा और आसपास के गांवों में भी तेंदुआ देखे जाने की बात ग्रामीणों ने बताई है।

मुरादाबादSep 11, 2024 / 08:07 am

Mohd Danish

Leopard sitting in the middle of the road in Moradabad

Leopard In Moradabad: मुरादाबाद में बीच सड़क आकर बैठा तेंदुआ

Leopard In Moradabad News: पश्चिमी उत्तर प्रदेश में तेंदुए की दहशत बरकरार है। मुरादाबाद जिले के थाना पाकबड़ा इलाके के गांवों में तेंदुआ लगातार देखा जा रहा है। वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि इलाके में गश्त की जा रही है।
जिले में तेंदुए का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। सोमवार की रात कांठ और पाकबड़ा क्षेत्र में तेंदुआ देखा गया। कांठ में चेतरामपुर मार्ग पर तेंदुआ अचानक ठेकेदार की कार के सामने आया गया और बीच सड़क पर कार को रोककर बैठक गया।
यह भी पढ़ें

आज आसमान से बरसेगी आफत की बारिश, अगले 3 दिनों तक बिगड़ेगा मौसम, जानें IMD अपडेट

तो वहीं थाना पाकबड़ा से सटे गांव गुरैठा में तेंदुआ के दिखने पर हड़कंप मच गया। यहां तेंदुआ को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाया गया। तेंदुए की दहशत के कारण किसान खेतों पर नहीं जा रहे हैं।

Hindi News / Moradabad / मुरादाबाद में बीच सड़क आकर बैठा तेंदुआ, कार को भी रोका, पाकबड़ा के कई गांवों में डर का माहौल

ट्रेंडिंग वीडियो