scriptMoradabad News: गर्भपात के इंकार पर महिल को पीटकर घर से निकाला, पुलिस ने इस तरह सिखाया सबक | In Moradabad woman beaten thrown out house for refusing to have abortion | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad News: गर्भपात के इंकार पर महिल को पीटकर घर से निकाला, पुलिस ने इस तरह सिखाया सबक

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में एक विवाहिता को गर्भपात कराने से इनकार करने पर उसके पति और सास ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने पति और सास के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मुरादाबादOct 19, 2024 / 07:25 am

Mohd Danish

In Moradabad woman beaten thrown out house for refusing to have abortion

Moradabad News: गर्भपात के इंकार पर महिल को पीटकर घर से निकाला।

Moradabad News Today: मुरादाबाद में गर्भपात कराने से इनकार करने पर सिविल लाइंस क्षेत्र में विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर सिविल लाइंस पुलिस ने पति और सास के खिलाफ केस दर्ज किया है। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के अगवानपुर निवासी जहीर आलम ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी 2020 में अगवानपुर के ही युवक फहीम से की थी। उसके ढाई साल का एक बेटा भी है।
जहीर ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से पति फहीम और सास शायरा बानों ने बेटी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। जबकि, बेटी तीन माह की गर्भवती हो गई। आरोप है कि 15 अक्तूबर को पति और सास ने महिला से कहा कि गर्भपात करा दे। महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। जिसके बाद पीड़िता ने किसी तरह मोहल्ले के एक व्यक्ति के माध्यम से अपने पिता के पास सूचना भिजवाई।
यह भी पढ़ें

कुंदरकी सीट पर बसपा ने खड़ा किता प्रत्याशी, भाजपा-सपा की जोर आजमाइश के बीच मारी बाजी

जिसके बाद मायके वाले पहुंचे तो पति और सास ने उनके साथ भी गाली-गलौज करते हुए घर में नहीं घुसने दिया। जिसके बाद पिता पीड़िता को लेकर अपने घर आ गया। बाद में पुलिस को तहरीर दे दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी पति और सास के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News / Moradabad / Moradabad News: गर्भपात के इंकार पर महिल को पीटकर घर से निकाला, पुलिस ने इस तरह सिखाया सबक

ट्रेंडिंग वीडियो