scriptMoradabad Murder: आपत्तिजनक हालत में दोनों को देखा, भेद खुलने के डर से देवरानी के प्रेमी ने किया मर्डर | Due to fear of revealing secret lover committed murder in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad Murder: आपत्तिजनक हालत में दोनों को देखा, भेद खुलने के डर से देवरानी के प्रेमी ने किया मर्डर

Moradabad Murder: यूपी के मुरादाबाद में महिला सीमा की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस अधिकारियों के बताया, देवरानी को उसके प्रेमी के साथ सीमा ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। किसी को पता न चले इसलिए सीमा का मर्डर कर दिया।

मुरादाबादOct 15, 2024 / 07:49 pm

Mohd Danish

Due to fear of revealing secret lover committed murder in Moradabad

Moradabad Murder News

Moradabad Murder News: मुरादाबाद जिले के कांठ थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव में महिला की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। महिला सीमा (35) की हत्या उसकी देवरानी सुधा के प्रेमी नीटू ने की थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार, जेठानी सीमा ने देवरानी को उसके प्रेमी के साथ देख लिया था। इस कारण दोनों ने उसे मौत के घाट उतार दिया।
सोमवार को सीमा का गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। उसके पति राहुल, ससुर, और देवर खेतों से लौटे तो उन्होंने सीमा की रक्तरंजित लाश कमरे के फर्श पर पड़ी पाई। घटना के समय घर में केवल सीमा और उसकी देवरानी सुधा मौजूद थीं। सुधा के हाथ-पैर बंधे हुए थे और मुंह में कपड़ा ठुंसा हुआ था।
सुधा ने परिजनों को बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने घर में घुसकर सीमा की हत्या कर दी और उसे बंधक बना दिया। पुलिस को सुधा की बातों पर संदेह हुआ। लगातार पूछताछ के बाद सुधा टूट गई और उसने खुलासा किया कि उसके प्रेमी ने ही सीमा का कत्ल किया था।
यह भी पढ़ें

कुंदरकी में 13 नवंबर को वोटिंग, रिजल्ट 23 को आएगा, अब तक यहां इस पार्टी का रहा दबदबा

सीमा ने सुधा और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसलिए यह बात किसी को पता नहीं चले दोनों ने उसे मार डाला। सुधा के प्रेमी नीटू उर्फ लिटिल को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

Hindi News / Moradabad / Moradabad Murder: आपत्तिजनक हालत में दोनों को देखा, भेद खुलने के डर से देवरानी के प्रेमी ने किया मर्डर

ट्रेंडिंग वीडियो