scriptट्रेनों में चोरी करने वाले बदमाश गिरफ्तार, जीआरपी ने किया गैंग का भंडाफोड़ | Criminals involved in theft in trains arrested in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

ट्रेनों में चोरी करने वाले बदमाश गिरफ्तार, जीआरपी ने किया गैंग का भंडाफोड़

Moradabad News: ट्रेनों से चोरी करने के आरोपी चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से कई चीजें बरामद की गई हैं। जीआरपी के अधिकारी ने बताया कि बदमाशों से पूछताछ चल रही है।

मुरादाबादNov 21, 2023 / 10:53 am

Mohd Danish

Criminals involved in theft in trains arrested in Moradabad
Moradabad Crime News Today: ट्रेनों में अपराध नियंत्रण के लिए जीआरपी की ओर से अभियान चलाया जा रहा है। ट्रेनों में चोरी करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा। जीआरपी की टीम ने हिसाब लाल, सरजू उर्फ समरपाल, बच्चू लाल सभी निवासी खलासी लाइन थाना सदर बाजार सहारनपुर, सूरज सिंह निवासी ग्राम पाना जिला बगेशवर उत्तराखंड को गिरफ्तार किया गया।
बदमाशों ने चलती ट्रेन से की चोरी
गिरफ्तार आरोपितों ने 18 सितंबर को चलती बेगमपुरा एक्सप्रेस के एसी कोच से महिला का पर्स जिसमें मोबाइल, कान की झुमकी, दो अंगूठी, आधार कार्ड, पायल और 29 जुलाई को 15014 रानीखेत एक्सप्रेस के एसी कोच से महिला का पर्स जिसमें दो लाकेट, दो टाप्स, चार अंगूठी, एक गोल्ड चेन, तीन कडे़, 11 नवंबर को को पूजा स्पेशल ट्रेन से महिला का पर्स जिसमें दो सोने के झुमके, चार सोने की अंगूठी, स्मार्ट वाच आदि सामान रखा हुआ था चोरी किया था।
यह भी पढ़ें

यूपी में न्यूनतम तापमान में दर्ज हुई गिरावट, कोहरे ने दी दस्तक, लोग पहनने लगे स्वेटर

सभी पर विभिन्न थानों में मुकदमे दर्ज
इसी पद्मावत एक्सप्रेस के स्लीपर कोच से महिला का पर्स जिसमें दस हजार रूपये, टाप्स, चांदी के कड़े, अंगूठी, मंगलसूत्र, तीन मोबाइल, 18 नवंबर को लखनऊ सुपरफास्ट एक्सप्रेस बैग जिसमें टैबलेट एवं हेयर स्ट्रेटनर रखे थे चोरी कर लिए गए थे। इन सभी पर पहले भी विभिन्न थाना में मुकदमे दर्ज हैं।
जीआरपी ने किया गैंग का भंडाफोड़
मुरादाबाद जीआरपी ने ट्रेनों से यात्रियों का सामान चोरी करने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया है। पकड़े गए चार आरोपियों से कई चीजें बरामद किया गया है। सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है। जीआरपी के स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि रेलवे स्टेशन और अन्य जगहों पर यात्रियों के सामान चोरी करने वालों के बारे में सूचना मिली थी। इसके बाद अभियान चलाकर चारों युवकों को पकड़ लिया गया। उनके पास से महिलाओं के पर्स, ज्वेलरी समेत अन्य चीजें बरामद हुई हैं।

Hindi News/ Moradabad / ट्रेनों में चोरी करने वाले बदमाश गिरफ्तार, जीआरपी ने किया गैंग का भंडाफोड़

ट्रेंडिंग वीडियो