scriptXiaomi Redmi Y3 ओपन सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स | Now Xiaomi Redmi Y3 is available for open sale in India | Patrika News
मोबाइल

Xiaomi Redmi Y3 ओपन सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

Redmi Y3 को अब कभी भी खरीदा जा सकता है
यह 32MP सेल्फी कैमरा और 4000mAh बैटरी से है लैस
इस बैंक के कार्ड पर मिल रहा अतिरिक्त डिस्काउंट

Jun 06, 2019 / 09:47 am

Vishal Upadhayay

xiaomi

Xiaomi Redmi Y3 ओपन सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

नई दिल्ली: Xiaomi redmi y3 को अगर आप किसी भी फ्लैश सेल में खरीदने से चुक गए हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। इस स्मार्टफोन को जहां अभी तक फ्लैश सेल के जरिए बेचा जा रहा था। वहीं कंपनी ने इसे ओपन सेल के लिए उपलब्ध करा दिया है। मतलब की अब आपको इस हैंडसेट को खरीदने के लिए किसी सेल का इंतजार नहीं करना पड़ेगा बल्कि इसे कभी भी खरीदा जा सकता है। यह कंपनी का सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन है जिसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें

48MP पॉप-अप कैमरे के साथ Samsung Galaxy A80 इस दिन भारत में होगा लॉन्च, कीमत का हुआ खुलासा

Xiaomi Redmi Y3 कीमत और ऑफर

यह स्मार्टफोन दो रैम वेरिएंट के साथ आता है। इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज की कीमत 9,999 रुपये है और 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये रखी गयी है। इसके साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो एक्सिस ( Axis ) बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 5% का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा फोन को ईएमआई के तहत भी खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें

भारत में कुछ ही दिनों में होने वाला है 5G का आगाज, गांव वालो को मिलेगी ये बड़ी सुविधा

Xiaomi Redmi Y3 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.26 इंच की एचडी प्लस डॉट नॉच डिस्प्ले दी गयी है। स्क्रिन की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। पावर के लिए फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Hindi News / Gadgets / Mobile / Xiaomi Redmi Y3 ओपन सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

ट्रेंडिंग वीडियो