script11 अक्टूबर को Honor 8C होगा लॉन्च, स्पेसिफिकेशन हुए लीक | Honor 8C will launch on 11 oct | Patrika News
मोबाइल

11 अक्टूबर को Honor 8C होगा लॉन्च, स्पेसिफिकेशन हुए लीक

Honor का नया स्मार्टफोन Honor 8C लॉन्च होने जा रहा है। इसकी लॉन्चिंग तारीख 11 अक्टूबर को तय की गयी है।

Sep 27, 2018 / 12:16 pm

Pratima Tripathi

honor 8c

11 अक्टूबर को Honor 8C होगा लॉन्च, स्पेसिफिकेशन हुए लीक

नई दिल्ली: Honor का नया स्मार्टफोन Honor 8C लॉन्च होने जा रहा है। इसकी लॉन्चिंग तारीख 11 अक्टूबर को तय की गयी है।वहीं हैंडसेट के लॉन्च होने से पहले फोन से जुड़े कुछ स्पेसिफिकेशन लीक हुए है, जिसमें इसके फीचर को लेकर खुलासा किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, इसे 4 जीबी रैम के साथ पेश किया जाएगा और रियर में दो कैमरे दिए जाएंगे। बता दें कि यह फोन इस साल मार्च में लॉन्च हुए Honor 7c का अपग्रेड वर्जन है।
यह भी पढ़ें

BSNL ने नया प्लान किया पेश, यूजर्स उठा सकेंगे 31GB डाटा का लाभ

Weibo नामक एक वेबसाइड ने इस बात का खुलासा किया है कि 11 अक्टूबर को Honor 8C को चीन में लॉन्च किया जाएगा। साथ ही साइट ने इसके फीचर्स का जिक्र करते हुए बताया है कि इसे ब्लू, ब्लैक, पर्पल और गोल्ड कलर में पेश किया जाएगा और इसके डिस्प्ले पर नॉच डिजाइन है। फोन डुअल सिम को सपोर्ट करता है और एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित EMUI 8.1 स्किन पर काम करता है। इसमें 6.26 इंच (710×1520 पिक्सल) का फुल एचडी+ डिस्प्ले होगा, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए 1.8 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 636 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जा रहा है। इसमें इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी दिया जा रहा है, जिसे एसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
यह भी पढ़ें

घर बैठे पैन को आधार नंबर से करें लिंक, जानिए पूरा प्रोसेस

Honor 8C में दो रियर कैमरे होंगे, जिसमें पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा होगा। इन दोनों कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश लाइट भी दिया जाएगा। वहीं फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 4 वोल्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ वर्जन 5, जीपीएस + ग्लोनास सपोर्ट मिलेगा। फोन का पूरा भार 167.2 ग्राम होगा। फोन में पावर के लिए 3,900 एमएएच की बैटरी दी गयी है।

Hindi News/ Gadgets / Mobile / 11 अक्टूबर को Honor 8C होगा लॉन्च, स्पेसिफिकेशन हुए लीक

ट्रेंडिंग वीडियो