scriptएयरटेल ने इस प्लान सेे दूसरी कंपनियों को दिया जोर का झटका, सिर्फ 19 रुपए में पूरे दिन चलाएं इंटरनेट | Airtel Rs 19 recharge plan will give you 1GB data for a day | Patrika News
मोबाइल

एयरटेल ने इस प्लान सेे दूसरी कंपनियों को दिया जोर का झटका, सिर्फ 19 रुपए में पूरे दिन चलाएं इंटरनेट

Airtel Rupees 19 Recharge Plan : क्या आप भी अपने दैनिक डेटा खत्म होने से परेशान हैं? एयरटेल अपने यूजर्स को ऐसे प्लान दे रहा है जिसमें उनकी डेटा की दिक्तत खत्म हो जाएगी। अगर आप डेटा के लिए टॉप अप प्लान ले सकते हैं. एयरटेल केवल डेटा के लिए दो प्लान पेश कर रहा है।

Jun 25, 2023 / 04:54 pm

जमील खान

Airtel Rupees 19 Recharge Plan

Airtel Rupees 19 Recharge Plan

Airtel Rupees 19 Recharge Plan : क्या आप भी अपने दैनिक डेटा खत्म होने से परेशान हैं? एयरटेल अपने यूजर्स को ऐसे प्लान दे रहा है जिसमें उनकी डेटा की दिक्तत खत्म हो जाएगी। अगर आप डेटा के लिए टॉप अप प्लान ले सकते हैं. एयरटेल केवल डेटा के लिए दो प्लान पेश कर रहा है। एक 19 रुपए का और दूसरा 29 रुपए का प्लान है। यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट है जिन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत होती है। यह प्लान केवल प्रीपेड यूजर्स के लिए है। एयरटेल के सबसे सस्ते प्लान की कीमत 19 रुपए है। इस टॉप अप प्लान में एक दिन के लिए 1GB डेटा मिलता है। यह प्लान उन ग्राहकों के लिए बेस्ट है जिन्हें कम डेटा की जरूरत होती है। इस प्लान की वैधता भी एक दिन की है।

29 रुपए का रिचार्ज प्लान (Airtel Rs 29 Recharge Plan)
एयरटेल के दूसरे सबसे सस्ते प्लान की कीमत 29 रुपए है। कीमत के मामले में यह प्लान भले ही छोटा रिचार्ज हो, लेकिन यह सबसे दमदार प्लान है। महज 29 रुपए के टॉप अप प्लान में पूरे 24 घंटे यानी एक दिन के लिए 2 जीबी इंटरनेट मिलता है। एयरटेल के इस प्लान की वैधता भी केवल एक दिन के लिए है।

Hindi News / Gadgets / Mobile / एयरटेल ने इस प्लान सेे दूसरी कंपनियों को दिया जोर का झटका, सिर्फ 19 रुपए में पूरे दिन चलाएं इंटरनेट

ट्रेंडिंग वीडियो