scriptभाजपा के स्थापना दिवस पर पीएम मोदी का ट्वीट, गरीबों की मदद के लिए हमेशा खड़ी पार्टी | PM Narendra Modi gave the best wishes on the foundation day of BJP | Patrika News
विविध भारत

भाजपा के स्थापना दिवस पर पीएम मोदी का ट्वीट, गरीबों की मदद के लिए हमेशा खड़ी पार्टी

BJP के स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी शुभकामनाएं।
भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया पार्टी को ऊंचाइयों पर ले जाने का श्रेय।
पीएम ने भाजपा को बताया भारत की सबसे पसंदीदा पार्टी।

Apr 06, 2019 / 11:39 am

Mohit sharma

pm modi

PM Narendra Modi

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी नेताओें, कार्यकर्ताओं और देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। पीएम मोदी ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि आज ही के दिन 39 साल पहले @ BJP4India का जन्म समाज की सेवा और राष्ट्र को नई ऊंचाइयों पर ले जाने की अटूट प्रतिबद्धता के साथ हुआ था। उन्होंने भाजपा के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद करते हुए कहा कि उनके प्रयासों के कारण ही भाजपा भारत की पसंदीदा पार्टी बन गई है। पार्टी के स्थापना दिवस पर भाजपा परिवार को बधाई।

PM मोदी आज ओडिशा, महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ में करेंगे जनसभा, अमित शाह 9 को करेंगे रोड शो

पीएम मोदी ने आगे लिखा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो हमेशा जमीन पर रहती है, पार्टी के साथी भारतीयों की मदद करने में सबसे आगे है। पार्टी ने समाज के सभी वर्गों के विकास कार्यों के लिए हमेशा आगे आकर काम किया है। उन्होंने लिखा कि मुझे पूरा विश्वास है कि देश भर में भाजपा के कार्यकर्ताओं का पूरा परिवार दिन-रात काम कर यह सुनिश्चित करेगा कि हमारी पार्टी और हमारे सहयोगी एक बार फिर भारत के लोगों के आशीर्वाद से धन्य हों। पिछले 5 वर्षों में बहुत कुछ किया गया है और हम देश के लिए बहुत कुछ करना चाहते हैं।

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर की सेंट्रल जेल में हिंसा, कैदियों ने की तोड़फोड़ और लगाई आग

इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी देशवासियों को नव संवत्सर की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा ‘मैं कामना करता हूं कि नया वर्ष सबके जीवन में सुख, शांति, समृद्धि और आरोग्य लेकर आए। हमारा देश उन्नति की राह पर और तेज गति से अग्रसर हो’।

 

Hindi News / Miscellenous India / भाजपा के स्थापना दिवस पर पीएम मोदी का ट्वीट, गरीबों की मदद के लिए हमेशा खड़ी पार्टी

ट्रेंडिंग वीडियो