scriptUmesh Pal Hatyakand: डॉ. अखलाक के घर बमबाज गुडडू मुस्लिम की खातिरदारी का वीडियो वायरल, देखे वीडियो | Video viral of bomber Guddu Muslim at Dr. Akhlaq's house in Meerut | Patrika News
मेरठ

Umesh Pal Hatyakand: डॉ. अखलाक के घर बमबाज गुडडू मुस्लिम की खातिरदारी का वीडियो वायरल, देखे वीडियो

Umesh Pal Hatyakand: प्रयागराज में उमेश मलिक हत्याकांड के आरोपी बमबाज गुडडू मुस्लिम के डॉ. अखलाक के घर पहुचने का वीडियो वायरल हो गया है। जिसमें डॉ. अखलाक के घर गुडडू मुस्लिम पहुंचा है।

मेरठApr 03, 2023 / 03:49 pm

Kamta Tripathi

Umesh Pal Hatyakand: डा. अखलाक के घर बमबाज गुडडू मुस्लिम की खातिरदारी का वीडियो वायरल, देखे वीडियो

उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी बमबाज गुडडू मुस्लिम डा. अखलाक के घर।

उत्तर प्रदेश के कुख्यात माफिया अतीक अहमद के बहनोई डॉ. अखलाक को एसटीएफ ने उमेश पाल हत्याकांड के मामले में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद अब अखलाक के घर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
जिसमें उमेश पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी गुड्डू मुस्लिम डॉ. अखलाक के घर पहुंचा। जहां पर उसकी खातिरदारी की गई और तो और गुड्डू मुस्लिम को डॉ. अखलाक ने फंडिंग की।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8jpqc2
जिसके बाद उसे सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया। मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र में डॉ. अखलाक का घर है।इसी घर में उमेश पाल हत्याकांड को अंजाम देने के बाद गुड्डू मुस्लिम पहुंचा था।
यह भी पढ़ें

Umesh Pal Hatyakand: अतीक के बहनोई डा. अखलाक के खिलाफ मेरठ सीएमओ ने रिपोर्ट भेजी

डॉ. अखलाक के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर में मिले फुटेज से यह खुलासा हुआ है, गुड्डू मुस्लिम और डॉ. अखलाक आपस में कनेक्टेड थे।

उमेश पाल हत्याकांड मामले में अखलाक ने शूटर को फंडिंग करना और उन्हें संरक्षण देने का काम किया है।
बता दें डॉ. अखलाक को पुलिस ने गिरफ्तार कर प्रयागराज की नैनी जेल भेज दिया है।

Hindi News / Meerut / Umesh Pal Hatyakand: डॉ. अखलाक के घर बमबाज गुडडू मुस्लिम की खातिरदारी का वीडियो वायरल, देखे वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो