scriptMeerut News: साहब पत्नी कराती है घर की सफाई! मना करने पर झाड़ू से करती है पिटाई | Meerut Family Counseling Center, young man said, Sir, wife beats him with a broom | Patrika News
मेरठ

Meerut News: साहब पत्नी कराती है घर की सफाई! मना करने पर झाड़ू से करती है पिटाई

Meerut News: मेरठ में एक पति ने परिवार परामर्श केंद्र में गुहार लगाई है। पति का आरोप है कि पत्नी घर की सफाई कराती है। मना करने पर झाड़ू से पिटाई करती है।

मेरठApr 01, 2023 / 09:23 pm

Kamta Tripathi

Meerut News: साहब पत्नी कराती है घर की सफाई! मना करने पर झाड़ू से करती है पिटाई

Meerut News: साहब पत्नी कराती है घर की सफाई! मना करने पर झाड़ू से करती है पिटाई

परिवार परामर्श केंद्र में आए दिन नए केस आते रहते हैं। सभी केस कुछ ना कुछ अजीब तरह के होते हैं। परिवार परामर्श केंद्र में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जिसमें एक पति ने अपने पत्नी से मुक्ति दिलाने की गुहार लगाई है।
पति का आरोप है कि उसकी पत्नी घर की सफाई कराती है। खुद मोबाइल और टीवी देखने में लगी रहती है। पीड़ित ने कहा कि वह घर की सफाई के बाद खाना भी बनाता है। युवक ने अपने दिए प्रार्थना पत्र में कहा कि उसकी शादी को हुए मात्र छह महीने ही हुए है।
शादी के बाद से ही पत्नी लड़ाई-झगड़े पर उतारू रहती है। उससे घर की सफाई कराती है। जब उसने काम करने से मना किया तो पत्नी ने मारपीट की और मायके जाकर रहने लगी।
पीड़ित युवक ने कहा कि जब वो पत्नी को किसी तरह से मनाकर घर लाया तो फिर से उसने मारपीट और तकरार शुरु कर दी है। युवक ने कहा कि वह प्राइवेट नौकरी करता है। उसको डयूटी भी जाना होता है। घर में सफाई और खाना बनाने में उसका समय लगता है। जिस कारण वो समय से अपनी डयूटी पर भी नहीं जा पाता है।

यह भी पढ़ें

Meerut News: मेरठी युवक ने दी थी आस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी

जिसके चलते आफिस में भी उसकी डांट पड़ती है। युवक ने पुलिस और परिवार परामर्श केंद्र से समस्या का हल करने की गुहार लगाई है। युवक का कहना है कि वह अपनी डयूटी करें या घर की सफाई और खाना बनाए।

Hindi News / Meerut / Meerut News: साहब पत्नी कराती है घर की सफाई! मना करने पर झाड़ू से करती है पिटाई

ट्रेंडिंग वीडियो