scriptIND vs NZ 1st Test, Bengaluru Weather: भगवान भरोस टीम इंडिया! बेंगलुरु के अगले 2 दिन के मौसम रिपोर्ट से भारतीय फैंस खुश | ind-vs-nz-1st bengaluru weather forecast of-day-4-know rain-prediction-19th-and-20-october sarfaraz khan kl rahul rohit sharma | Patrika News
क्रिकेट

IND vs NZ 1st Test, Bengaluru Weather: भगवान भरोस टीम इंडिया! बेंगलुरु के अगले 2 दिन के मौसम रिपोर्ट से भारतीय फैंस खुश

IND vs NZ 1st Test Day 4 Bengaluru Weather Forecast: बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के सामने संघर्ष कर रही है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने टीम इंडिया 3 विकेट गंवा चुकी थी और वे अभी भी 125 रन से पीछे हैं।

नई दिल्लीOct 18, 2024 / 09:52 pm

Vivek Kumar Singh

IND vs NZ Bengaluru Weather Report
IND vs NZ 1st Test Day 4 Bengaluru Weather Forecast: बेंगलुरु में टीम इंडिया के नाम शर्मनाक हार का रिकॉर्ड बनेगा या मैच का नतीजा कुछ और निकलेगा, यह सब बेंगलुरु के मौसम पर निर्भर करेगा। मैच शुरू होने से पहले मौसम विभाग ने पाचों दिन बारिश की संभावना दिखाई थी और रिपोर्ट देखकर माना जा रहा था कि पहला टेस्ट बारिश की भेंट चढ़ जाएगा। हालांकि पहले दिन बारिश के बाद दूसरे दिन मौसम ठीक हो गया और भारतीय टीम के विकेटों की बारिश हो गई। टीम इंडिया 46 रन पर ढेर हो गई, जो भारत में पहला सबसे छोटा स्कोर है। इससे पहले दिल्ली में भारतीय टीम 1987 में वेस्टइंडीज के खिलाफ 75 रन पर ऑलआउट हुई थी।
टीम इंडिया को सबसे छोटा स्कोर 36 रन है, जब वे एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिमट गई थी। इस दुर्दशा का सबने मजाका उड़ाया और भारत को 36 रन वाली पारी भी याद दिलाई। अब तीसरे दिन अपनी दूसरी पारी में भारत ने संघर्ष तो किया लेकिन किस्मत उनके खिलाफ नजर आई। पहले रोहित शर्मा दुर्भाग्यशाली रहे फिर तीसरे दिन की आखिरी गेंद पर विराट कोहली ग्लैन फिलिप्ट की गेंद पर विकेट के पीछे कैच दे बैठे। अब भारत की शर्नाक हार होगी या टीम इंडिया की लाज बचेगी, यह इंद्रदेव पर निर्भर करता है। चौथे दिन भी बारिश की संभावना है और अगर ऐसा होता है तो भारतीय क्रिकेट फैंस जरूर खुश होंगे।

चौथे और पांचवें दिन के मौसम का हाल

चौथे दिन 40 प्रतिशत बारिश की संभावना जताई जा रही है और सुबह यह सिर्फ 15 प्रतिशत रहेगी। मैच शुरू तो होगा लेकिन कब तक होगा यह कहना मुश्किल है। 20 अक्टूबर को भी बारिश की संभावना है और कभी भी बारिश विकराल रूप ले सकती है। टीम इंडिया के फैंस उम्मीद कर रहे होंगे कि यह मैच बारिश की वजह से रद्द हो जाए नहीं तो 36 साल के बाद न्यूजीलैंड टीम इंडिया को घर में घुसकर पीटने की तैयारी कर चुकी है। उसे अंजाम तक पहुंचने से रोकने में सिर्फ इंद्रदेव ही मदद कर सकते हैं।

Hindi News / Sports / Cricket News / IND vs NZ 1st Test, Bengaluru Weather: भगवान भरोस टीम इंडिया! बेंगलुरु के अगले 2 दिन के मौसम रिपोर्ट से भारतीय फैंस खुश

ट्रेंडिंग वीडियो