scriptUmesh Pal murder case: मेरठ से गिरफ्तार अतीक अहमद के बहनोई डा.अखलाक ने खोले राज, पुलिस हैरान | Dr. Akhlaq, brother-in-law of Atiq Ahmed arrested from Meerut, revealed big secrets | Patrika News
मेरठ

Umesh Pal murder case: मेरठ से गिरफ्तार अतीक अहमद के बहनोई डा.अखलाक ने खोले राज, पुलिस हैरान

Prayagraj Umesh Pal murder case: प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड मामले में मेरठ से गिरफ्तार अतीक अहमद के बहनोई डा. अखलाक ने पूछताछ में कई अहम जानकारियां दी हैं।

मेरठApr 02, 2023 / 08:25 pm

Kamta Tripathi

Umesh Pal murder case: मेरठ से गिरफ्तार अतीक अहमद के बहनोई डा.अखलाक ने खोले बडे़ राज, पुलिस हैरान

एसटीएफ द्वारा मेरठ से गिरफ्तार किया गया माफिया अतीक अहमद का जीजा डा. अखलाक।

प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की हत्या मामले में फरार चल रहे माफिया अतीक अहमद के शूटर मुस्लिम गुडडू और उसका बेटा असद मेरठ आए थे। इन दोनों के साथ शाबिर भी था।
ये जानकारी मेरठ के भवानी नगर निवासी अतीक के बहनोई डा. अखलाक ने दी हैं। प्रयागराज पुलिस और एसटीएफ ने डा. अखलाक को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में डा. अखलाक ने कई अहम जानकारियां एसटीएफ और प्रयागराज पुलिस को दी हैं।
उमेश पाल की हत्या के दूसरे दिन मेरठ पहुंचा था असद
बताया जाता है कि प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या के बाद दूसरे दिन अतीक का बेटा असद मेरठ अपनी बुआ के घर पहुंचा था। जहां पर उसके साथ बमबाज मुस्लिम गुडडू और शाबिर भी थे।
तीनों रात में पहुंचे थे। लेकिन कुछ देर रूकने के बाद यहां से चले गए थे। तीनों कहां गए ये जानकारी डा. अखलाक नहीं दे रहे हैं। बताया जाता है कि तीनों हत्यारोपियों ने मेरठ में अतीक अहमद के किसी रिश्तेदार के यहां शरण ली थी।
इसकी जानकारी डा. अखलाक को है। माना जा रहा है कि एसटीएफ और प्रयागराज पुलिस इस मामले में मेरठ से जल्द ही और गिरफ्तारी करेंगे। शूटरों को संरक्षण देने के मामले में मेरठ के कई लोग एसटीएफ के रडार पर है।

यह भी पढ़ें

Khalistani Amritpal Singh: खालिस्तानी अमृतपाल का मेरठ कनेक्शन, पंजाब पुलिस ने डाला डेरा


आर्थिक मदद के साथ खाने का किया इंतजाम
एसटीएफ का दावा है कि आरोपी डॉक्टर अखलाक ने न सिर्फ शूटरों को छिपने के लिए सुरक्षित जगह उपलब्ध कराई। बल्कि उनकी आर्थिक मदद भी की। इसी के साथ मेरठ में रूकने पर शूटरों के लिए खाने का इंतजाम भी डा. अखलाक ने किया था। पुलिस आरोपी डॉक्टर अखलाक को वज्र वाहन से प्रयागराज ले गई है।

उमेश पाल की हत्या के मामले में शूटर असद, मुस्लिम गुड्डू, अरमान गुलाम और साबिर फरार चल रहे हैं। एसटीएफ की जांच में सामने आया कि अतीक की बहन और बहनोई मेरठ के भवानी नगर में रहते हैं। माफिया अतीक का बहनोई डा. अखलाक इस समय अब्दुल्लापुर सीएचसी में तैनात है।
यह भी पढ़ें

Meerut News: मेरठ में 26 लाख की स्मैक के साथ दो ड्रग तस्कर गिरफ्तार


पहले भी सामने आ चुका है नाम
पुलिस की जांच में यह भी सामने आया है कि पहले भी कई बार माफिया अतीक अहमद के शूटर मेरठ में पनाह लेते रहे हैं।

एसपी एसटीएफ बृजेश सिंह का कहना है कि पूरी छानबीन के बाद एसटीएफ ने दबिश देकर डॉ अखलाक को गिरफ्तार किया है। अखलाक को थाने लाकर पूछताछ की गई थी। जहां पर उससे अहम जानकारियां हाथ लगने के बाद प्रयागराज पुलिस डॉक्टर को अपने साथ लेकर रवाना हो गई।

Hindi News / Meerut / Umesh Pal murder case: मेरठ से गिरफ्तार अतीक अहमद के बहनोई डा.अखलाक ने खोले राज, पुलिस हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो