scriptCoronavirus: CCSU Meerut की मुख्य परीक्षाएं एक अप्रैल तक स्थगित, बाद में जारी होगी नई स्कीम | CCSU Meerut main examinations postponed until April 1 due to Corona | Patrika News
मेरठ

Coronavirus: CCSU Meerut की मुख्य परीक्षाएं एक अप्रैल तक स्थगित, बाद में जारी होगी नई स्कीम

Highlights

सीसीएसयू मेरठ की चल रही हैं मुख्य परीक्षा
कोरोना को लेकर जारी हो चुकी है एडवाइजरी
परीक्षाओं की तिथियां दो अप्रैल के बाद घोषित

मेरठMar 17, 2020 / 06:02 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। कोरोना वायरस से बचाव के लिए जारी गई एडवाइजरी को ध्यान में रखते हुए चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ ने संबद्ध सभी कालेजों, वित्तपोषित महाविद्यालयों और संस्थानों में 18 मार्च से एक अप्रैल 2020 तक सभी पाठयक्रमों की मुख्य परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं। परीक्षा नियंत्रक ने इस संबंध में सभी प्राचार्यों और शैक्षिक संस्थानों को भेज दिया है। एक अप्रैल के बाद परीक्षाओं को लेकर अलग आदेश जारी किए जाएंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सभी स्कूल, कॉलेजों और शैक्षणिक संस्थानों को 2 अप्रैल तक बंद करने का आदेश दिया है। वहीं प्रतियोगिता एवं अन्य परीक्षाओं को भी 2 अप्रैल तक स्थगित कर दिया है।
यह भी पढ़ेंः Coronavirus: कोरोना से बचाव की सामग्री की हुई कालाबाजारी तो एक कॉल पर पहुंची पुलिस, होगा मुकदमा दर्ज

कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। हर रोज देश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। 24 घंटे में 12 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हो गई है। अब तक देशभर में 131 मामले सामने आए हैं। जिसमें महाराष्ट्र से एक तीन साल की बच्ची भी शामिल है। कोरोना से महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित है। जहां पर कोरोना वायरस के 5 नए मामले सामने आने के साथ ही महाराष्ट्र में कोरोना के पॉजिटिव केस 39 तक पहुंच गया है। प्रदेश में भी अधिकांश जिलों में धारा 144 लागू की जा चुकी है। जबकि ग्रुप टूर पर रोक लगा दी गई है। इतना ही नहीं धरने-प्रदर्शन पर भी रोक लग चुकी है। कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए आज प्रदेश सरकार ने सभी शैक्षणिक संस्थान, सिनेमा, मल्टीप्लेक्स और पर्यटक स्थल 2 अप्रैल तक बंद कर दिए हैं।

Hindi News/ Meerut / Coronavirus: CCSU Meerut की मुख्य परीक्षाएं एक अप्रैल तक स्थगित, बाद में जारी होगी नई स्कीम

ट्रेंडिंग वीडियो