scriptCBI raids in Meerut : मेरठ कैंट बोर्ड में सीबीआई की छापेमारी, सीईओ घर से फरार सुपरवाइजर हिरासत में | CBI raids in Meerut Cantt Board CEO absconding from home supervisor in custody | Patrika News
मेरठ

CBI raids in Meerut : मेरठ कैंट बोर्ड में सीबीआई की छापेमारी, सीईओ घर से फरार सुपरवाइजर हिरासत में

CBI raids in Meerut सीबीआई टीम ने देर शाम मेरठ कैंट बोर्ड पर छापेमारी की। सीबीआई की छापेमार कार्रवाई रात दो बजे तक चली। इस छापेमारी में सीबीआई ने कैंट बोर्ड का सुपरवाइजर हिरासत में लिया है। सीबीआई की टीम ने कैंट बोर्ड में हुई सुपरवाइजरों और 80 कर्मियों की होने वाली अस्थाई नियोक्ति में धांधली पर छापेमारी की है। सीबीआई की इस छापेमारी से कैंट बोर्ड अधिकारियों में खलबली मची हुई है। सीबीआई की टीम रात में सीईओ ज्योति कुमार के आवास पर भी पहुंची लेकिन वो टीम के पहुंचने से पहले फरार हो गए।

मेरठOct 11, 2022 / 09:06 am

Kamta Tripathi

CBI raids in Meerut : मेरठ कैंट बोर्ड में सीबीआई की छापेमारी, सीईओ घर से फरार सुपरवाइजर हिरासत में

CBI raids in Meerut : मेरठ कैंट बोर्ड में सीबीआई की छापेमारी, सीईओ घर से फरार सुपरवाइजर हिरासत में

CBI raids in Meerut मेरठ कैंट बोर्ड में नियुक्तियों को लेकर हुई धांधली मामले में देर शाम कैंट बोर्ड कार्यालय पर छापेमारी की। सीबीआई की 15 सदस्यीय टीम ने एक साथ कैंट बोर्ड कार्यालय और कर्मचारियों के घर पर छापा मारा। सीबीआई ने छापेमारी के दौरान एक सुपरवाइजर संजय को हिरासत में ले लिया। सीबीआई ने सुपरवाइजर संजय से पूछताछ की। जिसमें सुपरवाइजर ने कैंट बोर्ड में हुई सुपरवाइजर और अस्थाई कर्मचारियों की होने वाली नियुक्ति मामले में कई राज खोल दिए।
सीबीआई की टीम को सुपरवाइजर संजय ने पूछताछ में बताया कि कैंट बोर्ड में छह सुपरवाइजर की नियुक्ति में बड़ा खेल हुआ है। जिसमें मोटे पैसे का लेनदेन हुआ। कैंट बोर्ड सुपरवाइजर ने यह भी बताया कि कैंट बोर्ड में रखे गए 80 अस्थाई कर्मचारियों की होने वाली नियुक्तियों में भी करोड़ों रुपये लिए गए हैं। सुपरवाइजर को लेकर सीबीआई की टीम रात में ही सीईओ कैट बोर्ड के आवास पर पहुंची।लेकिन सीबीआई की टीम पहुंचने से पहले ही सीईओ ज्योति कुमार फरार हो गए।

यह भी पढ़ें

Weather Update Today : आज भी तूफान के साथ बारिश,खेती चौपट बिजली कटौती से हाहाकार

बताया जाता है कि कैंट बोर्ड के सीईओ ज्योति कुमार भ्रष्टाचारों के आरोपों में घिरे हुए हैं। मेरठ कैंट बोर्ड में आगामी नवम्बर में 80 कर्मियों की अस्थाई नियोक्ति होनी है। उसको लेकर कैंट बोर्ड अभी से ही चर्चा में बना हुआ है। बताया जाता है कि नियुक्ति से पहले ही अभ्यार्थियों से रुपये लिए जा चुके हैं।

Hindi News / Meerut / CBI raids in Meerut : मेरठ कैंट बोर्ड में सीबीआई की छापेमारी, सीईओ घर से फरार सुपरवाइजर हिरासत में

ट्रेंडिंग वीडियो