scriptमेरठ के नामी होटल हार्मोनी में रेड, डेढ़ करोड़ रुपये के कसीनो कॉइन बरामद, 21 लोग गिरफ्तार | Patrika News
मेरठ

मेरठ के नामी होटल हार्मोनी में रेड, डेढ़ करोड़ रुपये के कसीनो कॉइन बरामद, 21 लोग गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के अवैध कसीनो का संचालन किया जा रहा था। एसएसपी की विशेष टीम ने जब होटल पर छापेमारी की तो वहां कई लोग जुआ खेलते हुए पकड़े गए हैं।

मेरठOct 22, 2024 / 02:54 pm

Prateek Pandey

mathura crime news

मेरठ के नामी होटल हार्मोनी में रेड

मेरठ के होटल हार्मोनी में पुलिस के अचानक दौरे से हड़कंप मच गया। इस होटल में अवैध रूप से कसीनो चल रहा था जिसमें करीब डेढ़ करोड़ रुपये के कसीनो कॉइन बरामद हुए हैं।

महिलाएं, शराब और जुआ का खेल

दिल्ली, मुंबई और आसपास के क्षेत्रों से आए लगभग 21 लोग जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किए गए, जिनमें से आठ को पुलिस ने हिरासत में लिया है। यह छापेमारी एक मुखबिर की सूचना पर की गई थी, और एसएसपी आयुष विक्रम सिंह की टीम ने रात करीब एक बजे इस कार्रवाई को अंजाम दिया। होटल हार्मोनी के अंदर का सीन देखकर पुलिस हैरान रह गई। महिलाएं शराब परोस रही थीं और जुआ खेला जा रहा था। यहां उच्चस्तरीय शराब और अन्य मनोरंजन की सुविधाएं भी थी। यह सब कुछ नियमों को ताक पर रखकर किया जा रहा था।
meerut news

यह भी पढ़ें

यमुना एक्सप्रेसवे पर दौड़ रही थी लक्जरी कार, पुलिस चेकिंग में बरामद हुआ 12 किलो सोना

होटल मालिक से सीओ ने की पूछताछ

आपको बता दें कि सीओ दौराला शुचिता सिंह भी मौके पर पहुंची थीं। सीओ ने वहां होटल मालिक से पूछताछ की। पार्टी में कहां-कहां से लोग शामिल हुए हैं ये सब जानकारी होटल मालिक से सीओ ने ली है। आठ लोगों पर मामला दर्ज किया गया है जिसमें होटल के मालिक और प्रबंधक भी शामिल हैं।
यह भी पढ़ें

कुंदरकी सीट पर ओवैसी की AIMIM ने उतारा प्रत्याशी, इस चेहरे पर लगाया दांव, बढ़ेगी सपा की मुश्किल!

मामले में स्थानीय पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना ने राजनीतिक हलकों में भी हलचल मचा दी है, क्योंकि होटल के मालिक सत्ताधारी पार्टी से जुड़े बताए जा रहे हैं।

Hindi News / Meerut / मेरठ के नामी होटल हार्मोनी में रेड, डेढ़ करोड़ रुपये के कसीनो कॉइन बरामद, 21 लोग गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो