scriptNighty : नाइटी पहनकर बाइक एजेंसी में घुसा युवक, संचालक पर कर दिया हमला, भागते समय गिरा और हो गई मौत | Nighty thieves entered bike showroom wearing nighty in Mathura one died | Patrika News
मथुरा

Nighty : नाइटी पहनकर बाइक एजेंसी में घुसा युवक, संचालक पर कर दिया हमला, भागते समय गिरा और हो गई मौत

Nighty पुलिस जांच कर रही है कि नाइटी पहनकर क्यों आए थे दोनों युवक

मथुराSep 21, 2024 / 03:12 pm

Shivmani Tyagi

crime news
( Nighty ) मथुरा के फरह में चोरी के इरादे से बाइक को शोरूम में घुसे एक बदमाश को एजेंसी संचालक और उसके साथियों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। इसी दौरान छुटकर भागने का प्रयास करते हुए यह गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में अस्पताल ले जाने पर इसे मृत घोषित कर दिया। इसका साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है।

नाइटी ( Nighty ) पहनकर रात में घुसे थे दोनो युवक

घटना मथुरा ( Mathura ) के फराह में हाईवे किनारे स्थित एक बाइक शोरूम की है। आधी रात को इस शोरूम में नाइटी पहनकर दो चोर घुस आए। इन्होंने अंदर सो रहे एजेंसी संचालक पर हमला बोल दिया। संचालक सुनील चौधरी उर्फ गोला चौधरी अपने ऊपर हुए हमले के बाद चिल्लाने लगे तो उनकी आवाज सुनकर दूसरी मंजिल पर मौजूद उनके भाई और अन्य कर्मचारी नीचे आ गए। यह देख आरोपी कर भागने की कोशिश करने लगे लेकिन इनमें से एक को मौके पर ही पकड़ लिया गया। इसकी जमकर पिटाई की गई। बाद में इसे पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची जहां इसे मृत घोषित कर दिया गया। हाथ और पैरों में हुए फ्रैक्चर की वजह से मौत होना माना जा रहा है। मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। प्राथमिक पड़ताल में मौत का कारण छुटकर भागते समय गिरने से बताया जा रहा है लेकिन मारपीट से मौत हुई है या फिर गिरने से मौत हुई है इस बारे में अभी जांच की जा रही है।

पोस्टमार्टम से पता चलेगी मौत की सही वजह

बताया जा रहा है कि ये दोनों युवक चोरी के इरादे से अंदर घुसे थे लेकिन पुलिस सभी एंगल से इस पूरी घटना की जांच कर रही है। फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने मौके पर जाकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसपी डॉक्टर अरविंद कुमार का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। जो युवक मारा है उसकी पहचान महाराज सिंह निवासी महावन के रूप में हुई है, उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है। प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि इन दोनों ने गाउन पहना हुआ था। गाउन पहनकर ही ये दोनों अंदर चोरी के इरादे से घुसे। इस दौरान इन्होंने एजेंसी संचालक से मारपीट कर दी। इसके बाद अन्य परिजन और कर्मचारी आ गए। भागते समय एक युवक का गाउन टेबल में फस गया जिससे वह पकड़ा गया। इसकी पिटाई हुई इस दौरान फिर से भागने की कोशिश करते हुए गिर गया जिससे गंभीर चोट आई। घायल को अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पूर्व में भी कई मामले हैं दर्ज

थाना प्रभारी कमलेश सिंह का कहना है की अभी तक एजेंसी संचालक के भाई की ओर से आई तहरीर के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है। इस मामले में अगर युवक के परिजनों की ओर से भी कोई तहरीर दी जाती है तो उसकी भी जांच की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने युवक का जो आपराधिक इतिहास खंगाला है उसमें पता चला है कि पूर्व में भी इस युवक पर कई मामले दर्ज हैं।

Hindi News/ Mathura / Nighty : नाइटी पहनकर बाइक एजेंसी में घुसा युवक, संचालक पर कर दिया हमला, भागते समय गिरा और हो गई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो