scriptMathura: बी-टेक की छात्रा को हॉस्टल के कमरे में बंद करके पीटा, चीखती-चिल्लाती रही लड़कियां, तीन के खिलाफ FIR  | B-Tech student beaten up in hostel room in mathura video went viral on social media | Patrika News
मथुरा

Mathura: बी-टेक की छात्रा को हॉस्टल के कमरे में बंद करके पीटा, चीखती-चिल्लाती रही लड़कियां, तीन के खिलाफ FIR 

उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मथुरा स्थित एक हॉस्टल के बंद कमरे में बी-टेक की छात्रा से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। लड़की का आरोप है कि हॉस्टल के वार्डन,मालिक और उसके भाई ने उसके साथ पिटाई की है।

मथुराSep 20, 2024 / 12:37 pm

Swati Tiwari

हॉस्टल के कमरे बंद कर की छात्रा की पिटाई

मथुरा में हॉस्टल इंचार्ज की गुंडई सामने आई है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग एक लड़की की बेरहमी से पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है। मामले में पीड़िता ने तीन नामजद के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया है। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

पीड़िता ने बताया कि वह हाथरस की रहने वाली है और 2022 से आझई हाईवे स्थित लवी हॉस्टल में रह रही है। मंगलवार की शाम जब वह हॉस्टल छोड़कर कहीं और शिफ्ट हो रही थी तभी वार्डन ने उस पर टिप्पणी कर दी। फिर छात्रा ने भी पलटकर जवाब दे दिया। इस बात से वार्डन और हॉस्टल के मालिक को गुस्सा आ गया और उन्होंने लड़की को कमरे में बंद किया और उसके साथ मार-पिटाई शुरू कर दी है। पीड़ित छात्रा की चीख-पुकार सुनकर उसकी सहेलियों ने बीच-बचाव किया। लड़कियों ने इस पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। 
यह भी पढ़ें

16 साल की लड़की के साथ दिनदहाड़े की छेड़खानी, विरोध करने पर तोड़ा पीड़िता के पिता का पैर

तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

जब पीड़िता ने घरवालों को खबर मिली तो वह लड़की के हॉस्टल पहुंचे। लड़की और उसने परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। थाना प्रभारी ने बताया कि लड़की की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वायरल वीडियो भी हमारे पास है। उसकी जांच करवाई जा रही है। आरोपियों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। 

Hindi News/ Mathura / Mathura: बी-टेक की छात्रा को हॉस्टल के कमरे में बंद करके पीटा, चीखती-चिल्लाती रही लड़कियां, तीन के खिलाफ FIR 

ट्रेंडिंग वीडियो