scriptMurder: महिला के किए 32 टुकड़े, फ्रिज से मिले बॉडी पार्ट्स, पुलिस की भी कांप गई रूह, जानें पूरा मामला | Bengaluru woman brutal murdered dead body chopped into 32 pieces found in a fridge | Patrika News
राष्ट्रीय

Murder: महिला के किए 32 टुकड़े, फ्रिज से मिले बॉडी पार्ट्स, पुलिस की भी कांप गई रूह, जानें पूरा मामला

Bengaluru Murder Case: बेंगलुरु में एक खाैफनाक मर्डर की घटना सामने आई है। 29 वर्षीय महिला की बेरहमी से हत्या कर उसकी डेड बॉडी को करीब 32 टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रख दिए।

बैंगलोरSep 21, 2024 / 09:05 pm

Akash Sharma

The police said the woman, 29-year-old Mahalakshmi, is a native of Nelamangala near Bengaluru

Bengaluru Murder: 29-year-old Mahalakshmi, is a native of Nelamangala. (File Photo)

Bengaluru Murder Case: बेंगलुरु में एक खाैफनाक मर्डर की घटना सामने आई है। 29 वर्षीय महिला की बेरहमी से हत्या कर उसकी डेड बॉडी को करीब 32 टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रख दिए। पुलिस को महिला का शव शनिवार, 21 सितंबर को बेंगलुरु के व्यालिकावल में एक घर के रेफ्रिजरेटर में रखा हुआ मिला। महिला तीन महीने पहले ही इस जगह पर किराए के मकान में आई थी।
Bengaluru Murder: A young woman was allegedly murdered, chopped into pieces and her body was kept in a fridge
Bengaluru Murder: A young woman was allegedly murdered, chopped into pieces and her body was kept in a fridge

क्या कहती है पुलिस

पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान बेंगलुरु के पास नेलमंगला की मूल निवासी 29 वर्षीय महालक्ष्मी नाम की महिला के रूप में हुई है। महिला के पति की पहचान हेमंत दास के रूप में की है। पुसिल ने बताया कि महालक्ष्मी बेंगलुरु में अकेली रहती थी। पुलिस को महिला की डेड बॉडी देख कर संदेह है कि हत्या लगभग 15 दिन पहले हुई थी। शरीर के कटे हुए टुकड़े 165 लीटर के रेफ्रिजरेटर के अंदर रखे गए थे। द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक हत्या का खुलासा तब हुआ जब पड़ोसियों ने दुर्गंध की शिकायत की, जिसके बाद मृतक के परिवार के सदस्यों ने आकर जांच की। पुलिस के अनुसार मौके पर फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वॉड और FSL टीम पहुंच चुकी है और मामले की जांच जारी है।

Hindi News/ National News / Murder: महिला के किए 32 टुकड़े, फ्रिज से मिले बॉडी पार्ट्स, पुलिस की भी कांप गई रूह, जानें पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो