scriptनिकाय चुनाव: मायावती की पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक खत्म, बताया BSP किन नेताओं को देगी टिकट | UP Nikay Chunav Mayawati Meeting with BSP Leaders in Lucknow | Patrika News
लखनऊ

निकाय चुनाव: मायावती की पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक खत्म, बताया BSP किन नेताओं को देगी टिकट

UP Nikay Chunav: मायावती ने निकाय चुनाव को देखते हुए ये बैठक बुलाई, जिसमें प्रदेशभर से पार्टी के पदाधिकारी आए।

लखनऊApr 02, 2023 / 03:31 pm

Rizwan Pundeer

Mayawati BSP

बसपा ने बैठक में सपा को भी निशाने पर लिया

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने आज लखनऊ में पार्टी नेताओं के साथ बैठक की है। बैठक में बसपा के प्रदेश अध्यक्ष, मंडल कोऑर्डिनेटर के साथ-साथ सभी जिलों के अध्यक्ष भी पहुंचे। बैठक में खासतौर से निकाय चुनाव की तैयारी पर बात हुई।
निजी सावर्थ साधने वालों को टिकट नहीं
बैठक के बाद बसपा की ओर से जारी प्रेस रिलीज में बताया गया है कि चुनाव पर पार्टी ने क्या फैसला लिया है। प्रेस रिलीज में कहा गया है कि इस चुनाव में उम्मीदवारों का चयन काफी सोच-समझकर किया जाएगा। उन लोगों को टिकट देने में प्राथमिकता दी जाएगी, जो निजी स्वार्थ की बजाय क्षेत्र के लोगों के कल्याण लिए काम करने में रुचि रखते हैं। उन लोगों को टिकट दिया जाएगा, जिनके जीतने से क्षेत्र के लोगों को फायदा पहुंचे।

यह भी पढ़ें

निकाय चुनाव: मायावती ने बुलाई बैठक, शाइस्ता-सायमा की जगह कौन? चलेगा पता


पार्टी ने कहा है कि आज राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सभी 75 जिलाध्यक्षों के साथ बैठक की है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से निकाय चुनाव में पूरे तन-मन से जुट जाने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि लोगों को राहत मिलने के लिए बसपा का मजबूत होना जरूरी है।

Hindi News / Lucknow / निकाय चुनाव: मायावती की पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक खत्म, बताया BSP किन नेताओं को देगी टिकट

ट्रेंडिंग वीडियो