scriptस्वाति मालीवाल का मामला केजरीवाल के लिए बना गले की हड्डी, सवाल पूछने पर माइक अखिलेश यादव की तरफ बढ़ाया | Swati Maliwal assault case at Delhi CM arvind Kejriwal remained silent and passing mike to Akhilesh Yadav | Patrika News
लखनऊ

स्वाति मालीवाल का मामला केजरीवाल के लिए बना गले की हड्डी, सवाल पूछने पर माइक अखिलेश यादव की तरफ बढ़ाया

Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर सवाल पूछने पर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने चुप्पी साध ली और माइक को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की तरफ बढ़ा दिया। अखिलेश यादव ने केजरीवाल का बचाव करते हुए कहा कि यहां और कई मुद्दे हैं, कागज हमने निकाल ली है।

लखनऊMay 16, 2024 / 06:53 pm

Anand Shukla

Delhi CM Kejriwal refrains from commenting on Swati Maliwal assault case
Swati Maliwal Assault Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए स्वाति मालीवाल का मामला गले की हड्डी बनता जा रहा है। गुरुवार यानी 16 मई को दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में इंडिया गठबंधन की संयुक्त प्रेस वार्ता की। इस प्रेस वार्ता में वहां मौजूद पत्रकारों ने केजरीवाल से स्वाति मालीवाल को लेकर सवाल किया। इस पर केजरीवाल ने चुप्पी साध ली और माइक सपा अखिलेश यादव की तरफ बढ़ा दिया।
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने केजरीवाल का बचाव करते हुए कहा कि उससे ज्यादा जरुरी चीजें और भी हैं। कागज हमने निकाल ली है। भाजपाई किसी के सगे नहीं हैं। इसके बाद भी जब पत्रकारों ने स्वाती मालीवाल के बारे में सवाल पूछना बंद नहीं किया तो केजरीवाल ने बिना कोई जवाब दिए माइक आप सांसद संजय सिंह के सामने खिसका दिया।
यह भी पढ़ें

ग्रेटर नोएडा: पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, पूरी चौकी सस्पेंड, मजिस्ट्रेट की निगरानी में होगा पोस्टमार्टम

संजय सिंह ने सीधा नहीं दिया जवाब

संजय सिंह ने मामले पर सीधे कोई जवाब दिए बिना बात को विरोध- प्रदर्शन कर रही महिला पहलवानों के समर्थन के दौरान मालीवाल के साथ दिल्ली पुलिस की बदसलूकी की तरफ मोड़ दी। वह मालीवाल के साथ उनकी बैठक और आगे की कार्रवाई के बारे में पूछे गए सवालों को टाल गए।
हालांकि, उन्होंने कहा कि भाजपा को मणिपुर में महिलाओं पर किये गये अत्याचार, प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स स्कैंडल, महिला पहलवानों की प्रताड़ना और हथरस तथा उन्नाव की घटनाओं पर भी जवाब देने चाहिए।

दिल्ली सीएम के निजी सचिव विभव कुमार ने स्वाति मालीवाल के साथ की थी बदसलूकी

दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने 13 मई को आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर उनके निजी सचिव विभव कुमार ने उनके साथ बदसलूकी की थी। घटना मुख्यमंत्री आवास के अंदर होने और उनके निजी सचिव का नाम इसमें शामिल होने के कारण विपक्ष को अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोलने के लिए बड़ा हथियार मिल गया।

Hindi News/ Lucknow / स्वाति मालीवाल का मामला केजरीवाल के लिए बना गले की हड्डी, सवाल पूछने पर माइक अखिलेश यादव की तरफ बढ़ाया

ट्रेंडिंग वीडियो