scriptLDA Scheme: LDA के तीन अपार्टमेंट्स के फ्लैट हुए सस्ते, 10 लाख तक की गिरावट | Flats in three LDA apartments get cheaper, fall by up to Rs 10 lakh | Patrika News
लखनऊ

LDA Scheme: LDA के तीन अपार्टमेंट्स के फ्लैट हुए सस्ते, 10 लाख तक की गिरावट

LDA Scheme : लखनऊ विकास प्राधिकरण ( LDA ) ने तीन अपार्टमेंट्स के फ्लैट्स की कीमतों में भारी कटौती की है। सर्जन, अनुभूति, और राशिमलोक अपार्टमेंट्स के फ्लैट्स की कीमतों में 10 लाख रुपए तक की गिरावट के आदेश जारी किए गए हैं।

लखनऊJul 24, 2024 / 07:35 am

Ritesh Singh

LDA Scheme

LDA Scheme

LDA Scheme: लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) ने अपने तीन प्रमुख अपार्टमेंट्स – सर्जन, अनुभूति, और राशिमलोक में फ्लैट्स की कीमतों में 10 लाख रुपए तक की कटौती करने का निर्णय लिया है। यह निर्णय एलडीए बोर्ड की बैठक के बाद लिया गया और आदेश तुरंत प्रभाव से जारी किए गए।

सर्जन अपार्टमेंट

सर्जन अपार्टमेंट में फ्लैट्स की कीमतों में कटौती से खरीदारों में खुशी की लहर दौड़ गई है। यहाँ के फ्लैट्स अब पहले से अधिक किफायती हो गए हैं, जिससे अधिक लोग अपना घर खरीदने का सपना पूरा कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

DM Durga Shakti Nagpal की खास 7 बातें जिनकी वजह से बनाई अपनी अलग पहचान

अनुभूति अपार्टमेंट

अनुभूति अपार्टमेंट्स में भी फ्लैट्स की कीमतों में गिरावट हुई है। एलडीए के इस निर्णय से मध्यम वर्गीय परिवारों को घर खरीदने में बड़ी राहत मिली है। यह अपार्टमेंट अपने आधुनिक सुविधाओं और बेहतर लोकेशन के लिए पहले से ही लोकप्रिय है।

राशिमलोक अपार्टमेंट

राशिमलोक अपार्टमेंट्स में भी फ्लैट्स की कीमतों में उल्लेखनीय कमी आई है। इस अपार्टमेंट की कीमतों में कटौती से यहाँ के फ्लैट्स अब और भी अधिक लोगों की पहुंच में आ गए हैं।

बोर्ड की बैठक के फैसले

एलडीए बोर्ड की बैठक में यह निर्णय लिया गया कि आवासीय संपत्तियों की बिक्री को बढ़ावा देने के लिए कीमतों में कटौती की जाए। यह फैसला बाजार में वर्तमान आर्थिक स्थितियों और खरीदारों की बढ़ती मांग को ध्यान में रखते हुए लिया गया है।
यह भी पढ़ें

Union Budget 2024: सोना-चांदी की कीमतों में आई बड़ी गिरावट, खरीददारों के लिए खुशखबरी

लखनऊ विकास प्राधिकरण का यह निर्णय शहर के रियल एस्टेट बाजार में एक सकारात्मक बदलाव लाएगा। फ्लैट्स की कीमतों में कटौती से अधिक लोग अपने घर के सपने को साकार कर सकेंगे। एलडीए का यह कदम आवासीय संपत्तियों की बिक्री को भी बढ़ावा देगा और शहर के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

Hindi News/ Lucknow / LDA Scheme: LDA के तीन अपार्टमेंट्स के फ्लैट हुए सस्ते, 10 लाख तक की गिरावट

ट्रेंडिंग वीडियो