scriptSnake Venom Supply Case: मशहूर यू-ट्यूबर एल्विश यादव से ‘ईडी’ कर सकती है पूछताछ | ED to question YouTuber Elvish Yadav in Lucknow today in Cobra case | Patrika News
लखनऊ

Snake Venom Supply Case: मशहूर यू-ट्यूबर एल्विश यादव से ‘ईडी’ कर सकती है पूछताछ

Snake Venom Supply Case: लखनऊ प्रवर्तन निदेशालय (Ed) मंगलवार को मशहूर यू-ट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता एल्विश यादव से पूछताछ कर सकता है। एल्विश को पहले ही पूछताछ के लिए नोटिस भेजा गया था, लेकिन विदेश दौरे पर होने के कारण वे अब तक उपस्थित नहीं हो सके थे। ईडी ने अप्रैल में एल्विश के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था।

लखनऊJul 23, 2024 / 09:22 am

Ritesh Singh

YouTuber Elvish Yadav Case

YouTuber Elvish Yadav Case

Snake Venom Supply Case: लखनऊ में आज प्रवर्तन निदेशालय (Ed) मशहूर यू-ट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता एल्विश यादव से पूछताछ कर सकता है। एल्विश को पूछताछ के लिए पहले ही नोटिस भेजा गया था, लेकिन वह विदेश दौरे पर थे, जिस कारण वह अब तक उपस्थित नहीं हो सके थे।

विदेश दौरे से वापसी

हाल ही में अपने विदेश दौरे से लौटे एल्विश यादव अब ईडी के समक्ष पेश होने की संभावना है। ईडी ने उनके खिलाफ अप्रैल में मनी लॉन्ड्रिंग और अन्य वित्तीय अनियमितताओं के आरोपों के तहत केस दर्ज किया था।
यह भी पढ़ें
 

DM Durga Shakti Nagpal की खास 7 बातें जिनकी वजह से बनाई अपनी अलग पहचान

केस के पीछे की कहानी

ईडी ने अप्रैल में एल्विश यादव के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग और वित्तीय अनियमितताओं के आरोपों पर केस दर्ज किया था। जांच के दौरान, ईडी ने पाया कि एल्विश यादव के वित्तीय लेन-देन में कुछ अनियमितताएं हैं, जिन्हें स्पष्ट करने के लिए उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है।
YouTuber Elvish Yadav Case
यह भी पढ़ें

Video News: लखनऊ के 1090 चौराहे पर युवतियों का फुल ऑन एक्शन: युवक को  सिखाया सबक

फैंस की प्रतिक्रिया

एल्विश यादव के फैंस इस खबर से चिंतित हैं और सोशल मीडिया पर उनके समर्थन में पोस्ट कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि एल्विश यादव कानून का पालन करेंगे और सच्चाई जल्द ही सामने आएगी।

सोशल मीडिया पर फैंस का समर्थन

ईडी की इस पूछताछ से कई महत्वपूर्ण सवालों के जवाब मिलने की उम्मीद है। एल्विश यादव के खिलाफ लगाए गए आरोपों की सच्चाई क्या है, यह आने वाले दिनों में स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल, सभी की नजरें इस मामले की अगली कार्रवाई पर टिकी हुई हैं।

Hindi News/ Lucknow / Snake Venom Supply Case: मशहूर यू-ट्यूबर एल्विश यादव से ‘ईडी’ कर सकती है पूछताछ

ट्रेंडिंग वीडियो