scriptCM Yogi का सरप्राइज विजिट: विधानसभा अध्यक्ष के घर पहुंचे, जाना उनका हाल | CM Yogi arrives at Assembly Speaker residence | Patrika News
लखनऊ

CM Yogi का सरप्राइज विजिट: विधानसभा अध्यक्ष के घर पहुंचे, जाना उनका हाल

CM Yogi visit: तबियत बिगड़ने पर पिछले महीने की गई थी ओपन हार्ट सर्जरी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

लखनऊJul 16, 2024 / 02:44 pm

Ritesh Singh

Chief Minister Yogi Adityanath

Chief Minister Yogi Adityanath

CM Yogi visit: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के घर पहुंचे और उनका हालचाल जाना। जून में तबीयत बिगड़ने के बाद महाना की गुरुग्राम में ओपन हार्ट सर्जरी हुई थी।

परिवार ने किया मुख्यमंत्री का स्वागत

सीएम योगी मंगलवार सुबह विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के 16-कालिदास मार्ग, लखनऊ स्थित आवास पर पहुंचे। महाना के परिजनों ने मुख्यमंत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने विधानसभा अध्यक्ष की सेहत के बारे में विस्तार से जानकारी ली और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।
यह भी पढ़ें

Lucknow Happiness Park 2024: लखनऊ का हैप्पीनेस पार्क बना आकर्षण का केंद्र, जानें खास बातें

 Chief Minister Yogi Adityanath

मंत्री और विधायक भी रहे उपस्थित

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना, स्वतंत्र देव सिंह, और सरोजिनी नगर के विधायक राजेश्वर सिंह भी उपस्थित थे। उन्होंने भी विधानसभा अध्यक्ष की सेहत के बारे में जानकारी ली और उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना की।
यह भी पढ़ें

UP Rains And Floods: 17 जिलों की 48 और तहसीलें बाढ़ की चपेट में, केन्द्रीय गृह मंत्री ने किया फोन 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के घर पहुंचकर उनकी सेहत का हालचाल जाना और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। इस मौके पर कई प्रमुख मंत्री और विधायक भी मौजूद रहे, जिन्होंने महाना के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट कीं।

Hindi News/ Lucknow / CM Yogi का सरप्राइज विजिट: विधानसभा अध्यक्ष के घर पहुंचे, जाना उनका हाल

ट्रेंडिंग वीडियो