script‘सामाजिक न्याय यात्रा’ में शामिल होने रायपुर पहुंचे सांसद चंद्रशेखर आजाद, बोले- छत्तीसगढ़ में सतनामी समाज का किया जा रहा दमन | Bhim Army chief and MP Chandrashekhar Azad reached Raipur to join the saamaajik nyaay Yatra | Patrika News
लखनऊ

‘सामाजिक न्याय यात्रा’ में शामिल होने रायपुर पहुंचे सांसद चंद्रशेखर आजाद, बोले- छत्तीसगढ़ में सतनामी समाज का किया जा रहा दमन

नगीना से सांसद चंद्रशेखर आजाद आज छत्तीसगढ़ के रायपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में सतनामी समाज का किया जा रहा दमन, सरकार से जनता हिसाब बराबर करेगी।

लखनऊAug 31, 2024 / 07:59 pm

Anand Shukla

Bhim Army chief MP Chandrashekhar Azad reached Raipur to join the saamaajik Justice Yatra
भीम आर्मी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के नगीना से सांसद चंद्रशेखर आजाद शनिवार को ‘सामाजिक न्याय यात्रा’ में शामिल होने के लिए रायपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार के इशारे पर पुल‍िस प्रशासन ने सतनामी समाज के लोगों का दमन क‍िया। इससे वंच‍ित समाज के लोगों में बहुत रोष है।
उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में हमारी यात्रा का प्रथम चरण है। ऐसे ही तीन और यात्राएं होंगी और लोगों को एकजुट क‍िया जाएगा। यहां की सरकार के द्वारा जो जुल्म किया जा रहा है और सतनामी समाज के लोगों को अधिकारों से जो वंचित रखा जा रहा है, उसके खिलाफ हमारा मोर्चा जारी रहेगा। मेरा विश्वास है क‍ि जनता सरकार से दमन का ह‍िसाब लेगी, लेकिन भविष्य में हमें मजबूत बनना होगा। इसके ल‍िए हम लोग छत्तीसगढ़ के लोगों के लिए काम करेंगे।

रायपुर में किया गया विशाल जनसभा का आयोजन

दरअसल, छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार हिंसा मामले में जेल में बंद लोगों की रिहाई को लेकर रायपुर में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया है। इसमें भीम आर्मी के चीफ और उत्तर प्रदेश के नगीना से सांसद चंद्रशेखर आजाद शामिल हो रहे हैं।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी का भ्रष्टाचारी अधिकारियों पर चला चाबुक, 28 चकबंदी अधिकारियों पर गिरी गाज

आजाद समाज पार्टी ने ‘सामाजिक न्याय यात्रा’ का किया था आयोजन

छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में आजाद समाज पार्टी और भीम आर्मी भारत एकता मिशन ने सामाजिक न्याय यात्रा का आयोजन किया था। 15 दिनों की सामाजिक न्याय यात्रा पूरी होने के बाद शन‍िवार को रायपुर के साइंस काॅलेज मैदान में जनसभा का आयोजन हो रहा है।

Hindi News / Lucknow / ‘सामाजिक न्याय यात्रा’ में शामिल होने रायपुर पहुंचे सांसद चंद्रशेखर आजाद, बोले- छत्तीसगढ़ में सतनामी समाज का किया जा रहा दमन

ट्रेंडिंग वीडियो