scriptअखिलेश ने मायावती संग पोस्टर पर किया बड़ा खुलासा, कहा उनके साथ एक तस्वीर सिर्फ मेरे पास है | Akhilesh Yadav over Mahagathbandhan and poster with Mayawati | Patrika News
लखनऊ

अखिलेश ने मायावती संग पोस्टर पर किया बड़ा खुलासा, कहा उनके साथ एक तस्वीर सिर्फ मेरे पास है

अखिलेश यादव ने बसपा से अपने रिश्तों पर बात कही वहीं उपचुनाव में जीत के अगले दिन समाजवादी पार्टी के कार्यलय के बाहर लगे पोस्टर पर भी खुलासा किया।

लखनऊMar 18, 2018 / 03:04 pm

Abhishek Gupta

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

लखनऊ. अखिलेश यादव उपचुनाव में जीत के रथ पर सवार होकर समाजवादी पार्टी में जोश भरने व भाजपा पर हमला करने में लगे हुए हैं। आज एक बार फिर उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा। एक न्यूज चैनल के सम्मेलन में पहुंचे अखिलेश यादव ने बसपा से अपने रिश्तों पर बात कही वहीं उपचुनाव में जीत के अगले दिन समाजवादी पार्टी के कार्यलय के बाहर लगे पोस्टर पर भी खुलासा किया।
क्रायक्रम में अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव भी शामिल होने वाली थी। इस बात के जवाब में भी वे सीएम योगी पर निशाना साधने से नहीं चूके। उन्होंने कहा कि डिंपल (नवरात्र की) पूजा खत्म करके मुझे ज्वॉइन करेंगी। पूजा मैं भी करता हूं, लेकिन कुछ लोगों की तरह दिखावा नहीं करता।
मायावती से मेरी मुलाकात की है तस्वीर-

अखिलेश यादव ने सपा कार्यलय के बाहर मायावती के साथ साझा पोस्टर पर खुलासा किया। बता दें कि सपा के एक नेता ने गोरखपुर में जीत पर जनता को धन्यवाद देते हुए अखिलेश के साथ मायावती को एक ही पोस्टर पर दिखाया है। इस पर अखिलेश ने कहा कि तस्वीर तो चुनाव परिणाम के दिन हुई मायावती से मेरी मुलाकात की भी है, लेकिन वो हमारे आर्काइव के लिए है। वहीं उन्होंने आगे कहा कि पोस्टर लगाने वाले ने तो अपनी फोटो मायवती जी और मुझसे बड़ी लगवाई है क्योंकि पैसा तो उनका ही लगा था।
गठबंधन देश की राजनीति को नए आयाम देंगें-

बसपा और सपा के गठबंधन की कयासों को लेकर अखिलेश यादव ने कहा मुझे खुशी है कि हम बसपा के साथ आए। मैं कोशिश करूंगा कि लोहिया-अंबेडकर की विचारधारा वाली ये पार्टी देश को नई राह दिखाए। बीएसपी और एसपी का गठबंधन देश की राजनीति को नए आयाम देगा। वहीं उन्होंने अन्य राजनीतिक दलों संग महागठबंधन बनाने की ओर इशारा करते हुए कहा कि रिजनल फोर्स यानी पार्टियों की मुलाकात होती रहनी चाहिए। 2019 में इन रिजनल फोर्स की जिम्मेदारियां बड़ी होंगी।
परिवार में सब ठीक है-

सपा परिवार में आपसी कलह की खबरों पर अखिलेश ने कहा कि परिवार में सब कुछ ठीक है। हमारा झगड़ा तब तक था जब तक कुर्सी थी। उन्होंने कहा जो परिवार की लड़ाई में हल निकाल सकते हैं वो किसी भी समस्या का हल निकालने में सक्षम होते हैं।

Hindi News/ Lucknow / अखिलेश ने मायावती संग पोस्टर पर किया बड़ा खुलासा, कहा उनके साथ एक तस्वीर सिर्फ मेरे पास है

ट्रेंडिंग वीडियो