scriptDigital Media Policy: ‘बाबा की झूठी तारीफ करिए और 8 लाख कमाइए’, AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कसा तंज | AIMIM chief Asaduddin Owaisi took a jibe at the digital media policy of Yogi cabinet | Patrika News
लखनऊ

Digital Media Policy: ‘बाबा की झूठी तारीफ करिए और 8 लाख कमाइए’, AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कसा तंज

Digital Media Policy: उत्तर प्रदेश में योगी कैबिनेट ने डिजिटल मीडिया पाॅलिसी को मंजूरी दी है। इस नीति में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों को प्रसारित करने के लिए विज्ञापन दिए जाएंगे। अब इसे लेकर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने योगी सरकार को तंज कसा है।

लखनऊAug 28, 2024 / 08:33 pm

Prateek Pandey

Digital Media Policy
Digital Media Policy: योगी कैबिनेट बैठक में उत्तर प्रदेश की डिजिटल मीडिया पाॅलिसी को मंजूरी दे दी है। अब इस मामले को लेकर विपक्ष की ओर से आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। उत्तर प्रदेश में Digital Media Policy को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने भी तंज कसा है।

असदुद्दीन ओवैसी ने सोशल मीडिया पर कसा तंज

डिजिटल मीडिया पाॅलिसी को लेकर विपक्ष ने आरोप-प्रत्यारोप शुरू कर दिया है। AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आज यानी बुधवार को इस नीति को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री पर सोशल मीडिया तंज कसा है। ओवैसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा, ‘अपनी नाकामियों पर पर्दा डालने के लिए योगी आदित्यनाथ ने एक नई स्कीम चलाई है। स्कीम के तहत सोशल मीडिया पर बाबा की झूठी तारीफ करने से कोई 8 लाख रुपए तक कमा सकता है। अगर आपने बाबा या उनकी पार्टी का कानूनी विरोध भी किया तो आपको राष्ट्र विरोधी घोषित कर जेल भेजा जाएगा। आपके टैक्स के पैसों से अब IT Cell वालों का घर चलेगा’।
यह भी पढ़ें

एमपी-एमएलए कोर्ट ने से आजम खां को मिली बड़ी राहत, इस मामले में हुए दोषमुक्त

क्या है डिजिटल मीडिया पाॅलिसी

डिजिटल मीडिया पाॅलिसी के तहत यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम और एक्स जैसे मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों से जुड़ी सामग्री प्रसारित करने के लिए विज्ञापन दिए जाएंगे। इन चार श्रेणियों के हिसाब से आठ, सात, छह और चार लाख रुपये हर महीने दिए जाएंगे।

Hindi News/ Lucknow / Digital Media Policy: ‘बाबा की झूठी तारीफ करिए और 8 लाख कमाइए’, AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कसा तंज

ट्रेंडिंग वीडियो