scriptगणेश पंडाल में मिली हड्डी और मांस, माहौल बिगाड़ने की फिर से कोशिश… इन सबके पीछे आखिर कौन | Bones and meat of animals found in Ganesh pandal, another attempt to spoil the atmosphere… who is behind all this? | Patrika News
भीलवाड़ा

गणेश पंडाल में मिली हड्डी और मांस, माहौल बिगाड़ने की फिर से कोशिश… इन सबके पीछे आखिर कौन

Rajasthan News: पुलिस का फिर से जाप्ता तैनात किया गया है और आरोपियों को काबू करने के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

भीलवाड़ाSep 18, 2024 / 08:56 am

JAYANT SHARMA

Bhilwara News: भीलवाड़ा से फिर बड़ी खबर आ रही है। मुश्किल से माहौल शांत हुआ है और इस शांत माहौल के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने राहत की सांस ली है। लेकिन ये राहत कुछ ही घंटे में उस समय काफूर हो गई जब पता चला कि फिर से माहौल खराब करने की कोशिश की गई है। पुलिस का फिर से जाप्ता तैनात किया गया है और आरोपियों को काबू करने के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।
गणेश पंडाल में मिलीं जानवरों की हड्डियां

दरअसल भीलवाड़ा जिले के नजदीक शाहपुरा क्षेत्र का यह पूरा मामला है। शाहपुरा में एक बड़े गणेश पांड़ाल में जानवरों के अवशेष मिले हैं। ये अवशेष मिलने की सूचना जब पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि गणेश पंडाल से भगवान गणेश का विसर्जन कर दिया गया था और उसके बाद जब लोग वापस आए तो लोगों की नजर इस पर गई। माना जा रहा है कि यह अवशेष पहले ही यहां रख दिए गए थे, लेकिन पूजा – पाठ के दौरान ध्यान नहीं गया। उधर पुलिस का यह भी मानना है कि गणेश विसर्जन के दौरान जाने के बाद किसी ने इस तरह की हरकत की है, फिलहाल सभी संभावनाओं पर पुलिस जांच कर रही है।
जल झूलनी एकादशी पर हो चुका बवाल, मुश्किल से हुआ काबू

भीलवाड़ा के नजदीक जहाजपुरा में जलझूलनी एकादशी पर पथराव के बाद माहौल पहले ही खराब हो चुका है। इस घटना के बाद इलाके में करीब तीन दिनों तक कर्फ्यू जैसे हालात रहे। उसके बाद पुलिस ने बारावफात के जुलूस को भी निकलने की अनुमति नहीं दी थी। पथराव करने के आरोपियों को काबू भी किया था। विधायक समेत उनके समर्थक धरने पर बैठ गए थे। विरोध लगातार बढ़ने पर प्रशासन ने बीस से ज्यादा अवैध निर्माण पर जेसीबी चलाई थी।

Hindi News/ Bhilwara / गणेश पंडाल में मिली हड्डी और मांस, माहौल बिगाड़ने की फिर से कोशिश… इन सबके पीछे आखिर कौन

ट्रेंडिंग वीडियो