scriptCM Jandarshan: मुख्यमंत्री जनदर्शन में दिव्यांग कलाकार को वाद्य यंत्रों के लिए मिली सहायता राशि, देखें अनोखी तस्वीरें… | Patrika News
रायपुर

CM Jandarshan: मुख्यमंत्री जनदर्शन में दिव्यांग कलाकार को वाद्य यंत्रों के लिए मिली सहायता राशि, देखें अनोखी तस्वीरें…

CM Jandarshan: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के जनदर्शन में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। लोगों में भारी उत्साह देखने को मिला। मुख्यमंत्री लोगों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनें और त्वरित निराकरण के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।

रायपुरSep 19, 2024 / 03:22 pm

Laxmi Vishwakarma

1/6
CM Jandarshan: आईटीआई की पढ़ाई कर रहे राजूराम वाचम को मुख्यमंत्री के हाथों मोटराइज्ड ट्राइसाइकिल मिली।
2/6
CM Jandarshan: जनदर्शन मंच पर जाने से पूर्व मुख्यमंत्री साय ने दिव्यांगजनों से मुलाकात की।
3/6
CM Jandarshan: मुख्यमंत्री निवास में आयोजित जनदर्शन में दुर्घटना में पैर खोने वाले विवेक को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने वॉकर भेंट किया।
4/6
CM Jandarshan: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के हाथों दिव्यांग कलाकार विवेक भोंसले को वाद्य यंत्रों की खरीदी के लिये तत्काल 15 हजार रुपये की सहायता राशि मिली।
5/6
CM Jandarshan: ओरल कैंसर से पीड़ित रायपुर के आमापारा निवासी उषा ठाकुर को देश के मुखिया ने जनदर्शन में एक लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि का चेक प्रदान किया।
6/6
CM Jandarshan: दक्षिण कोरिया में 25-30 अगस्त तक आयोजित एशियन कप बीच वुडबॉल चैम्पियनशिप में हिस्सा लेकर लौंटी महासमुंद की चैन कुमारी निषाद और रंजीता खलको को सीएम साय ने उन्हें प्रोत्साहित किया।

Hindi News / Photo Gallery / Raipur / CM Jandarshan: मुख्यमंत्री जनदर्शन में दिव्यांग कलाकार को वाद्य यंत्रों के लिए मिली सहायता राशि, देखें अनोखी तस्वीरें…

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.