scriptहरिद्वार के ज्वैलर्स की दुकान में 5 करोड़ की डकैती, गहने लेकर बदमाश फरार | 5 crore robbery at Haridwar's jeweler's shop, miscreant absconded after looting jewelry worth Rs. | Patrika News
लखनऊ

हरिद्वार के ज्वैलर्स की दुकान में 5 करोड़ की डकैती, गहने लेकर बदमाश फरार

हरिद्वार के ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में रानीपुर मोड़ स्थित बालाजी ज्वैलर्स की दुकान पर दिनदहाड़े डकैती हुई, जिससे पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

लखनऊSep 01, 2024 / 08:56 pm

Anand Shukla

Robbery worth Rs 5 crore in Haridwar jewelers shop viral video
Robbery in Haridwar: उत्तराखंड के हरिद्वार में रविवार को बड़ी घटना हुई। यहां एक ज्वैलर्स की दुकान में डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया। बदमाशों ने करीब पांच करोड़ रुपए के गहनों को लूट लिया और फरार हो गए।
पूरे मामले को लेकर हरिद्वार के एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोभाल ने बताया कि रविवार दोपहर करीब एक बजे के आस-पास बालाजी ज्वैलर्स पर कुछ हथियारबंद लोगों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है, जिसमें आरोपी दो वाहन, जिसमें एक बाइक और एक स्कूटी पर दिखाई दे रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इस घटना में पांच लोग थे शामिल

प्रमेंद्र सिंह डोभाल ने आगे बताया कि इस घटना में पांच लोग शामिल थे, जिन्होंने डकैती के दौरान हथियारों का प्रयोग किया था। ज्वैलर्स शॉप के मालिक ने बताया है कि करीब पांच करोड़ रुपए की डकैती हुई है। इस दौरान बदमाशों द्वारा फायरिंग की गई। हालांकि, राहत की बात रही कि कोई घायल नहीं हुआ। पुलिस पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी।

डकैती की पूरी घटना सीसीटीवी में हो गई कैद

पूरी घटना हरिद्वार के ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र की है। यहां के रानीपुर मोड़ स्थित बालाजी ज्वैलर्स की दुकान पर दिनदहाड़े डकैती हुई, जिससे पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इस वारदात में 4- 5 नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के बल पर दुकान में घुसकर करीब 5 करोड़ रुपए के सोने- चांदी के जेवरात लूट लिए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।
बताया जा रहा है कि बदमाशों ने मिर्च स्प्रे का इस्तेमाल कर दुकान में मौजूद लोगों को असहाय कर दिया और काउंटर तोड़कर जेवरात समेट लिए। घटना के दौरान फायरिंग भी की गई। घटना के बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। फिलहाल बदमाशों की तलाश जारी है।
यह भी पढ़ें

बलात्कारी के घर पर नहीं चला बुलडोजर, IIT BHU मामले में अजय राय ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना

लूटपाट से व्यापारियों में भय का माहौल

दिनदहाड़े ज्वैलर्स की दुकान में डकैती को लेकर हरिद्वार के व्यापारियों में आक्रोश है। वो जल्द से जल्द सारे अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिनदहाड़े शहर के बीच इस तरह की लूटपाट से व्यापारियों में भय और असुरक्षा का माहौल है।

Hindi News / Lucknow / हरिद्वार के ज्वैलर्स की दुकान में 5 करोड़ की डकैती, गहने लेकर बदमाश फरार

ट्रेंडिंग वीडियो