scriptअनमोल और अंशुल अंबानी ने रिलायंस इंफ्रा बोर्ड को किया ज्वाइन | Anmol and Anshul Ambani join Reliance Infra Board | Patrika News
कॉर्पोरेट वर्ल्ड

अनमोल और अंशुल अंबानी ने रिलायंस इंफ्रा बोर्ड को किया ज्वाइन

गैर कार्यकारी निदेशक के तौर पर रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर से जुड़े
अनमोल अंबानी ने 2014 में रिलायंस कैपिटल को किया ज्वाइन

Oct 10, 2019 / 09:17 am

Saurabh Sharma

_anmol_a_ambani.jpg

नई दिल्ली। एक प्रमुख फैसले के तहत रिलायंस अनिल धीरूभाई अंबानी ग्रुप के अध्यक्ष अनिल अंबानी के बेटे अनमोल और अंशुल अंबानी ने तत्काल प्रभाव से गैर कार्यकारी निदेशक के तौर पर रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर के बोर्ड में ज्वाइन किया है। रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर ने एक बयान में कहा कि दोनों ने गैर कार्यकारी निदेशक की क्षमता से अतिरिक्त निदेशक के तौर पर ज्वाइन किया है।

यह भी पढ़ेंः- पेट्रोल 5 और डीजल 6 पैसे प्रति लीटर हुआ सस्ता, आज इतने चुकाने होंगे दाम

बयान में कहा गया कि दोनों अतिरिक्त निदेशक के तौर पर एजीएम की अगली बैठक में हिस्सा लेंगे। 28 वर्षीय अनमोल अंबानी 2014 में रिलायंस कैपिटल के साथ ही अन्य एडीएजी कंपनियों के बोर्ड में शामिल हुए थे। अनमोल ने ब्रिटेन के वारविक बिजनेस स्कूल से मैनेजमेंट में बीएससी की पढ़ाई की है।

यह भी पढ़ेंः- नवरात्र के बाद फिर आसमान चढ़ा प्याज का दाम, 70 रुपए प्रति किलो का छुआ स्तर

वहीं 24 वर्षीय अंशुल अंबानी ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के स्टर्न स्कूल ऑफ बिजनेस से स्नातक किया है। उन्होंने बिजनेस मैनेजमेंट की डिग्री हासिल की है। वह जनवरी 2019 से रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर और ग्रुप की अन्य कंपनियों के बोर्ड में हैं। एक अन्य महत्वपूर्ण घटनाक्रम में सैयद अता हसनैन को स्वतंत्र निदेशक के रूप में रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर में नियुक्त किया गया है। 66 वर्षीय हसनैन रिलायंस होम फाइनेंस लि. के बोर्ड में भी शामिल हैं।

Hindi News/ Business / Corporate / अनमोल और अंशुल अंबानी ने रिलायंस इंफ्रा बोर्ड को किया ज्वाइन

ट्रेंडिंग वीडियो