scriptखेल- खेल में बच्चों ने स्टार्ट कर दिया टैक्ट्रर, नहीं रख पाए काबूं, कुएं में जा गिरा, 2 की मौत, 1 घायल | Two innocent people died after tractor fell into a well | Patrika News
ललितपुर

खेल- खेल में बच्चों ने स्टार्ट कर दिया टैक्ट्रर, नहीं रख पाए काबूं, कुएं में जा गिरा, 2 की मौत, 1 घायल

ललितपुर के थाना गिरार के ग्राम कुर्रट में 3 बच्चों ने खेल- खेल में ट्रैक्टर को स्टार्ट कर दिया। बच्चे ट्रैक्टर को काबू में नहीं रख पाए और 20 फीट कुएं में जा गिरे। इस हादसे में 2 बच्चों की मौत हो गई, जबकि 1 गंभीर रूप से घायल है।

ललितपुरJun 17, 2024 / 09:05 pm

Anand Shukla

Two innocent people died after tractor fell into a well
उत्तर प्रदेश में ललितपुर के गिरार क्षेत्र में सोमवार को ट्रैक्टर स्टार्ट करने के प्रयास में तीन मासूम ट्रैक्टर समेत कुएं में जा गिरे। इस हादसे में दो की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि थाना गिरार के ग्राम कुर्रट में कपूरा के घर के सामने ट्रैक्टर खड़ा था। घर में कोई नहीं था। इस दौरान भरतु (11) पुत्र निप्पा कुशवाहा, गोलू (8) पुत्र कपूरा और पंचू (13) पुत्र कपूरा खेल खेल में धक्का लगाकर ट्रैक्टर स्टार्ट कर रहे थे। इस दौरान ट्रैक्टर स्टार्ट हो गया और बच्चे उस पर नियंत्रण नहीं रख सके और तीनों बच्चों सहित ट्रैक्टर पास के कुएं में जा गिरा।
यह भी पढ़ें

राहुल गांधी को रायबरेली या वायनाड में से किसी एक को होगा चुनना, फैसले के लिए कल का ही दिन बचा

दो बच्चों की ट्रैक्टर के नीचे दबकर मौत

इसमें भरतु और गोलू की ट्रैक्टर के नीचे दबकर मौत हो गई और पंचू गंभीर रूप से घायल हो गया। पंचू का अस्पताल में इलाज चल रहा है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घायल पंचू को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Hindi News/ Lalitpur / खेल- खेल में बच्चों ने स्टार्ट कर दिया टैक्ट्रर, नहीं रख पाए काबूं, कुएं में जा गिरा, 2 की मौत, 1 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो