scriptललितपुर में कच्ची शराब के नशे में दो समुदायों की भिड़ंत, 11 घायल, फायरिंग से दहशत! | LALITPUR CLASH 11 Injured Panic After Firing Over Illicit Liquor | Patrika News
ललितपुर

ललितपुर में कच्ची शराब के नशे में दो समुदायों की भिड़ंत, 11 घायल, फायरिंग से दहशत!

ललितपुर के जाखलौन थाना क्षेत्र के गांव उत्तमधाना में कबूतरा और नट समुदाय के बीच हुए खूनी संघर्ष में 11 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि कच्ची शराब बेचने को लेकर दोनों समुदायों के बीच विवाद शुरू हुआ, जिसके बाद जमकर पत्थरबाजी, लाठी-डंडे और फायरिंग हुई।

ललितपुरJun 26, 2024 / 05:25 am

Ramnaresh Yadav

LALITPUR CLASH 11 Injured, Panic After Firing Over Illicit Liquor, ललितपुर में कच्ची शराब के नशे में दो समुदायों की भिड़ंत, 11 घायल, फायरिंग से दहशत!

ललितपुर में दो समुदायों में खूनी संघर्ष, 11 घायल

ललितपुर के जाखलौन थाना क्षेत्र के गांव उत्तमधाना में मंगलवार दोपहर एक भयानक घटना सामने आई। कच्ची शराब बेचने को लेकर हुए विवाद में दो समुदायों के बीच खूनी संघर्ष हुआ, जिसमें 11 लोग घायल हो गए। पत्थरबाजी, लाठी-डंडे और फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया और घायलों को अस्पताल भर्ती कराया। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।

शराब को लेकर विवाद, जमकर बवाल:

मंगलवार दोपहर, कबूतरा समुदाय का एक युवक उत्तमधाना गांव गया। नट समुदाय के युवक से विवाद हुआ। कुछ देर बाद, 20-25 कबूतरा समुदाय के युवक लाठी-डंडे और गुलेल लेकर उत्तमधाना पहुंचे। नट समुदाय पर हमला कर दिया। पत्थरबाजी, लाठी-डंडे और फायरिंग हुई। इस खूनी संघर्ष में 11 लोग घायल हुए, जिनमें एक को गोली लगी। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया।

पुलिस जांच में जुटी, आरोपियों पर होगी कार्रवाई:

पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए हैं। तमंचे से फायरिंग की पुष्टि की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

गांव में शांति, पुलिस ने अपील की:

घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल था। पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। फिलहाल गांव में शांति है।

Hindi News/ Lalitpur / ललितपुर में कच्ची शराब के नशे में दो समुदायों की भिड़ंत, 11 घायल, फायरिंग से दहशत!

ट्रेंडिंग वीडियो