scriptUP Nikay Chunav: लखीमपुर में मतदान के बीच भाजपाई-सपाई भिड़े, हाथापाई के बाद चले ईंट-पत्‍थर | BJP Vs SP clashed Lakhimpur during Nikay Chunav 2023 voting | Patrika News
लखीमपुर खेरी

UP Nikay Chunav: लखीमपुर में मतदान के बीच भाजपाई-सपाई भिड़े, हाथापाई के बाद चले ईंट-पत्‍थर

UP Nikay Chunav 2023: यूपी निकाय चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान जारी है। इस बीच लखीमपुर खीरी से भाजपा और सपा कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट की खबर है। यह बवाल लखीमपुर शहर के डीएस कॉलेज मतदान केंद्र पर हुआ है।

लखीमपुर खेरीMay 04, 2023 / 12:28 pm

Vishnu Bajpai

UP Nikay Chunav 2023
UP Nikay Chunav 2023: यूपी निकाय चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान जारी है। इस बीच लखीमपुर खीरी से भाजपा और सपा कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट की खबर है। दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच बवाल लखीमपुर शहर के डीएस कॉलेज मतदान केंद्र पर हुआ है। दोनों ओर से हाथापाई और जमकर पत्‍थर चलने की भी सूचना है। हालांकि प्रशासन ने घटना से साफ इनकार किया है। डीएम का कहना है कि मतदान शांतिपूर्वक चल रहा है।
बताया जा रहा है कि इस बवाल में भाजपा प्रत्याशी के बेटे की कार का शीशा टूट गया। बीजेपी प्रत्‍याशी पुष्‍पा सिंह के पति अवधेश सिंह ने आरोप लगाया है कि सपा प्रत्‍याशी रमा के पति मोहन वाजपेई के समर्थकों ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया। इसमें गाड़ी का शीशा टूट गया। मिली जानकारी के अनुसार हंगामे के बीच पुलिस ने बल प्रयोग कर दोनों पक्षों को तितर-बितर किया।
यह भी पढ़ें

फिरोजाबाद में सपा प्रत्याशी के बेटे को गोली मारी, ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, हालत नाजुक

मतदान शुरू होते ही शहर के बूथों पर मतदाता पहुंचने लगे थे। मतदान का हाल जानने के लिए प्रत्याशी भी अपने दल-बल के साथ मतदान केंद्रों पर जा रहे हैं। डीएस कॉलेज के बूथ पर भाजपा और सपा प्रत्याशी के समर्थकों का आमना-सामना हो गया। दोनों तरफ से की गईं कुछ टिप्पणियों को लेकर दोनों के समर्थक भिड़ गए।
देखते ही देखते दोनों के समर्थकों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। फिर अचानक पत्थर चलने लगे। एक पत्थर भाजपा प्रत्याशी पुष्पा सिंह के बेटे की कार पर लगा, जिससे कार का अगला शीशा टूट गया। भाजपा प्रत्याशी पुष्पा सिंह ने इसके पीछे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का हाथ बताया है।
यह भी पढ़ें

निकाय चुनाव में खलल डालेगी झमाझम बारिश, लखनऊ-कानपुर समेत 29 जिलों में अलर्ट जारी

उनका आरोप है कि उनके बेटे को कार से खींच कर पीटा गया। बवाल की सूचना मिलते ही सीओ सिटी संदीप सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने भीड़ को तितर-बितर कराया। शहर के कई मतदान केंद्रों पर अभी भी तनाव की स्थिति है। यहां भाजपा, सपा और निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थक कई बार आमने सामने आ चुके हैं।

Hindi News / Lakhimpur Kheri / UP Nikay Chunav: लखीमपुर में मतदान के बीच भाजपाई-सपाई भिड़े, हाथापाई के बाद चले ईंट-पत्‍थर

ट्रेंडिंग वीडियो