scriptमहिलाओं ने ग्राहक बनकर कोटा डोरियां की साडिय़ों पर डाला डाका, दुकान से लाखों रुपए कीमत की साडिय़ां चोरी | Women stole sarees worth lakhs of rupees from the shop | Patrika News
कोटा

महिलाओं ने ग्राहक बनकर कोटा डोरियां की साडिय़ों पर डाला डाका, दुकान से लाखों रुपए कीमत की साडिय़ां चोरी

कोटा. गुमानपुरा क्षेत्र की न्यू कॉलोनी स्थित एक साड़ी की दुकान से कुछ महिलाओं द्वारा कोटा डोरिया की हस्तनिर्मित सोने के तारों से बनी कीमती साडिय़ां चुराने का मामला सामने आया है। वारदात 8 मई की है।

कोटाJun 11, 2023 / 09:17 pm

dhirendra tanwar

महिलाओं ने ग्राहक बनकर कोटा डोरियां की साडिय़ों पर डाला डाका, दुकान से लाखों रुपए कीमत की साडिय़ां चोरी

महिलाओं ने ग्राहक बनकर कोटा डोरियां की साडिय़ों पर डाला डाका, दुकान से लाखों रुपए कीमत की साडिय़ां चोरी

कोटा. गुमानपुरा क्षेत्र की न्यू कॉलोनी स्थित एक साड़ी की दुकान से कुछ महिलाओं द्वारा कोटा डोरिया की हस्तनिर्मित सोने के तारों से बनी कीमती साडिय़ां चुराने का मामला सामने आया है। वारदात 8 जून की है। दुकान में लगे सीसीटवी में कैमरे में महिलाओं फुटेज कैद हो गए हैं। दुकान मालिक ने पुलिस को चोरी की रिपोर्ट दी है।
इन्द्रा विहार निवासी वैभव मोहता ने गुमानपुरा थाना पुलिस को दी रिपोर्ट में उसकी गुमानपुरा न्यू कॉलोनी में रंगोली साड़ी नाम से दुकान है। 8 मई की रात दुकान में रात 7 से 8 बजे के बीच 5 महिलाएं व एक व्यक्ति ग्राहक बन कर आए। यह लोग अलग-अलग अंतराल में दुकान में दाखिल हुए। उन्होंने कोटा डोरिया साडिय़ां दिखाने को कहा। साडिय़ां दिखाने समय महिलाओं ने बातों में उलझा कर एक-एक, दो-दो नई साडिय़ां अपनी साडिय़ों के नीचे छिपा ली। बाद में सभी महिलाएं बिना कुछ खरीदे ही दुकान से चली गईं। उनके जाने के बाद साडिय़ों को संभाला तो पता चला कि लगभग एक दर्जन साडिय़ां गायब हैं। जिनका बाजार मूल्य करीब 11 से 12 लाख रुपए हैं। वैभव ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि सभी साडिय़ां कोटा डोरिया की हस्तनिर्मित सोने के तारे से बनी हैं। हुलिए और भाषा से सभी महिलाएं आंध्र प्रदेश, तलंगाना की लग रही थीं। उधर थानाधिकारी मुकेश कुमार मीणा ने बताया कि दुकान मालिक ने चोरी की रिपोर्ट दी है। मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

Hindi News / Kota / महिलाओं ने ग्राहक बनकर कोटा डोरियां की साडिय़ों पर डाला डाका, दुकान से लाखों रुपए कीमत की साडिय़ां चोरी

ट्रेंडिंग वीडियो