scriptVideo: पिता के पास आया फोन, कहा: बेटी को चक्‍कर आ रहे हैं आ जाओ, पहुंचा तो देख कांप गई रूह | Rajasthan crime news: girl fell down from 12th floor in kunhadi kota | Patrika News
कोटा

Video: पिता के पास आया फोन, कहा: बेटी को चक्‍कर आ रहे हैं आ जाओ, पहुंचा तो देख कांप गई रूह

12वीं मंजिल से गिरी युवती की मौत, कोटा के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र की घटना, पार्श्वनाथ अपार्टमेंट में करती थी साफ-सफाई का काम, पास में मिली दसवीं की मार्कशीट, हादसा या मौत, पुलिस कर रही जांच

कोटाJun 12, 2023 / 02:34 pm

pushpendra shekhawat

kota news

Video: पिता के पास आया फोन, कहा: बेटी को चक्‍कर आ रहे हैं आ जाओ, पहुंचा तो देख कांप गई रूह

जयपुर। कोटा के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में सोमवार को मल्टीस्टोरी बिल्डिंग के 12वें माले से गिरने से एक युवती की मौत हो गई। युवती के शव के पास से पुलिस को उसकी मार्कशीट भी मिली है। जिसके चलते पुलिस जांच में जुटी है कि ये हादसा है, हत्या या सुसाइड? युवती मल्टीस्टोरी बिल्डिंग में साफ-सफाई का काम करती थी। पुलिस ने शव का पोस्‍टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है।
पुलिस के अनुसार मृतक युवती मुस्‍कान रामचंद्रपुरा छावनी की रहने वाली थी। वह पार्श्वनाथ अपार्टमेंट में शुभम जैन के फ्लैट नंबर 1209 में साफ-सफाई करती थी। उसके पिता जगदीश सुबह 8 बजे उसे बिल्डिंग के बाहर छोड़़कर गए थे। वहीं सुबह साढ़े आठ से नौ बजे के बीच बालकनी से गिर गई। आस-पास के लोगों ने एंबुलेंस से घायल को एमबीएस भिजवाया। जहां डॉक्टरोंं ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि युवती के शव के पास दसवीं की मार्कशीट मिली है। वह मार्कशीट क्यों लेकर आई? इसकी जांच की जा रही है।

पिता बोले- फोन आया और कहा आ जाओ
मृतका के पिता जगदीश ने बताया कि मुस्‍कान 12वीं में ओपन स्‍कूल से तैयारी कर रही थी। वह यहां साफ सफाई करती थी। सुबह उसे छोड़कर गया। कुछ देर बाद फोन आया बेटी को चक्‍कर आ रहा है, आप आ जाओ। यहां आकर देखा तो बेटी की मौत हो चुकी थी। उसने बताया कि घटना कैसे हुई इसका पता नहीं। किसी ने धक्का दिया या कुछ और बात हुई। इसकी जांच होनी चाहिए।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lp5ed

Hindi News / Kota / Video: पिता के पास आया फोन, कहा: बेटी को चक्‍कर आ रहे हैं आ जाओ, पहुंचा तो देख कांप गई रूह

ट्रेंडिंग वीडियो