scriptGovt Job 2024: RPSC की नई भर्ती के आवेदन शरू, 18 से 40 साल वाले जल्दी करें Apply | Govt Job 2024 New Recruitment Of RPSC Research Assistant Recruitment 2024 Online Apply | Patrika News
कोटा

Govt Job 2024: RPSC की नई भर्ती के आवेदन शरू, 18 से 40 साल वाले जल्दी करें Apply

RPSC Research Assistant Recruitment 2024: राजस्थान लोक सेवा आयोग ने रिसर्च असिस्टेंट के 26 पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है और अप्लाई करने की अंतिम तिथि 13 नवंबर है।

कोटाOct 17, 2024 / 12:33 pm

Akshita Deora

Rajasthan Public Service Commission Recruitment: सरकारी नौकरी का इंतजार हुआ खत्म! राजस्थान लोक सेवा आयोग ने रिसर्च असिस्टेंट के 26 पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है और अप्लाई करने की अंतिम तिथि 13 नवंबर है। यह भर्ती राजस्थान मूल्यांकन विभाग के लिए निकाली गई है। अभ्यर्थी के पास मान्यता प्राप्त विवि. से अर्थशास्त्र/ समाजशास्त्र, गणित/कॉमर्स/स्टेटिस्टिक/इकोनॉमिक्स एंड पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन/ पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन में सेकेंड क्लास पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए।

उम्र और आवेदन शुल्क


अभ्यर्थियों की उम्र 18-40 वर्ष के बीच निर्धारित की है, हालांकि आरक्षित वर्गों को ऊपरी आयु सीमा में छूट प्रदान की गई है। आवेदन शुल्क सामान्य वर्ग/आरक्षित क्रीमी लेयर के अभ्यर्थियों को 600 रुपए तथा अन्य आरक्षित वर्गों के लिए 400 रुपए निर्धारित किया गया है। लिखित परीक्षा के माध्यम से मैरिट के आधार पर चयन किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

Rajasthan के सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, भजनलाल सरकार ने डीए को लेकर लिया ये फैसला

सावधानी से भरें फॉर्म


ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं। इसके बाद सिटीजन ऐप में रिक्रूटमेंट पोर्टल पर जाकर वन टाइम रजिस्ट्रेशन करें। लॉग इन कर इस ऐप में उपलब्ध रिक्रूटमेंट का चयन कर अपने ओटीआर नंबर के आधार पर ऑनलाइन आवेदन करें। इसके बाद प्रोफाइल में किसी भी प्रकार का संशोधन नहीं किया जाएगा।

Hindi News / Kota / Govt Job 2024: RPSC की नई भर्ती के आवेदन शरू, 18 से 40 साल वाले जल्दी करें Apply

ट्रेंडिंग वीडियो