scriptविधानसभा में भी बिना उचित चर्चा के आनन-फानन में बना दिया केडीए : डॉ. सतीश पूनिया | Dr. Satish Poonia says - CM gahlot Made KDA without public opinion | Patrika News
कोटा

विधानसभा में भी बिना उचित चर्चा के आनन-फानन में बना दिया केडीए : डॉ. सतीश पूनिया

कोटा. गुरुवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने कहा कि कोटा विकास प्राधिकरण को लेकर के व्यापक चर्चा सदन और स्थानीय स्तर पर होनी चाहिए थी, लेकिन सदन में भी बिना उचित चर्चा के आनन-फानन में बिल पास करा लिया है।

कोटाAug 03, 2023 / 10:09 pm

Deepak Sharma

new.jpg

कोटा. विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने कहा कि कोटा विकास प्राधिकरण को लेकर के व्यापक चर्चा सदन और स्थानीय स्तर पर होनी चाहिए थी, लेकिन सदन में भी बिना उचित चर्चा के आनन-फानन में बिल पास करा लिया है।

पूनिया ने गुरुवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। भ्रष्टाचार चरम पर रहा है। पूनिया ने कहा कि भीलवाड़ा के गांव में बालिका के साथ गैंगरेप के बाद उसे आग की भट्टी में झोंक कर हत्या जैसे कांड हो रहे है, वहीं गहलोत सरकार खुद की पीठ थपथपा रही है।

राज्य 10 लाख 92 हजार अपराध की घटनाएं, प्रतिदिन 17 बलात्कार और 7 हत्याएं हो रही हैं। गहलोत सरकार अपने पौने पांच साल के राज में अपराधों पर लगाम लगाने में फेल साबित हुई है। बढ़ रहे अपराध से आमजन भयभीत हैं। पूनिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में खान माफिया, भू माफिया, शराब माफिया, खनन माफिया, पेपर लीक माफिया जैसे कई माफिया सक्रिय हो गए हैं, जिन्हें स्वयं कांग्रेस के जनप्रतिनिधि उजागर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव मोड में है। हमारा आधारभूत जनाधार है। मजबूत संगठन है। चुनाव से पहले ही कांग्रेस सरकार की हार तय हो गई है।

Hindi News/ Kota / विधानसभा में भी बिना उचित चर्चा के आनन-फानन में बना दिया केडीए : डॉ. सतीश पूनिया

ट्रेंडिंग वीडियो